State News- राज्यउत्तर प्रदेश

हैवान पिता की शर्मनाक करतूत, 11 साल की उम्र से बेटी से कराने लगा दुष्कर्म

ललितपुर। समाज और मानवता को शर्मसार करने वाला ऐसा मामला सामने आया है जिसने पिता और पुत्री का सबसे पवित्र रिश्ता शर्मसार कर दिया है। घिनौने पिता ने न केवल कई सालों तक बेटी से दुष्कर्म किया बल्कि ग्राहकों की डिमांड पर महज 11 साल की उम्र से ही उसे होटलों में भेजने लगा। यहां नाबालिग का दुष्कर्म होता रहा। हद तो तब हो गई जब रिश्तेदारों तक नहीं छोड़ा। उन्होंने भी नाबालिग को हवस का शिकार बनाया।

अपने ऊपर हो रहे जुल्मो-सितम को बर्दाश्त करते-करते जब नाबालिग से न रहा गया तो सोमवार को वो मां के साथ थाने पहुंच गई। वहां जाकर पुलिस को सबकुछ बताया। मामले में पुलिस ने पिता और रिश्तेदार समेत 28 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। बताया जा रहा है कि जब भी किशोरी विरोध करती थी तो पिता कहता था कि अब तुम्हे यही सब करना है। वो जान से मार देने की धमकी भी देता था। बताया जा रहा है कि इस FIR में कुछ बड़े नेताओं के भी नाम हैं। पुलिस के मुताबिक मामला कोतवाली सदर क्षेत्र का है।

नाबालिग ने बताया कि जब वो 11 साल की थी तब पिता उसे घुमाने के बहाने ले गया और गंदी फिल्म दिखाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने एक होटल के कमरे में जाने को कहा। वहां कुछ लोगों ने नाबालिग को नशीली गोलियां दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब होश आया जो उसके पेट में दर्द हो रहा था।

पिता आए दिन स्कूल से होटल ले जाता है और नाबालिग को जबरदस्ती से सब करने पर मजबूर करता था। हद तो तब हो गई जब ताऊ, चाचा और चचेरे भाईयों तक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। जब मां महिला थाने में शिकायत करने गई तो वहां शिकायत तो दर्ज नहीं हुई उल्टा हैवान पिता को पता चल गया। पिता ने मां को खूब पीटा और कमरे में बंद कर दिया। जैसे ही मां आजाद हुई वो किशोरी को लेकर थाने पहुंची।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button