बस्ती में सौ कुन्तल से अधिक धान बेचने वालों का होगा सत्यापन

फाइल फोटो

बस्ती : जिले में 100 कुन्तल से अधिक धान बेचने वाले किसानों का रैण्डम आधार पर सत्यापन कराया जायेगा। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को कहा कि जिले मे 121 धान क्रय केन्द्र स्थापित है। सभी क्रय केन्द्र प्रभारियो को निर्देश प्रदान किया गया है कि 100 कुन्तल से अधिक धान बेचने वाले किसानो का रैण्डम के आधार पर सत्यापन कराया जाये तथा बिक्री करने वाले किसानों का धान तौल के समय क्रय केन्द्र पर उनकी फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी करायी जाये।

पुलवामा हमले को साजिश बताने वाली कांग्रेस देश से माफी माँगे : प्रकाश जावडेकर

फाइल फोटो

उन्होंने निर्देश दिया कि क्रय केन्द्र पर खरीदे गये धान का भुगतान 24 घण्टे के अन्दर कराये। किसान द्वारा अवैध ढंग से पंजीकरण कराया गया होगा तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया जायेगा। सूत्रों ने बताया कि किसानो के समस्याओ के समाधान के लिये कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare