लैक्मे फैशन वीक के इस सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं : मृणाल ठाकुर

फाइल फोटो

जीवनशैली : इस बार लैक्मे फैशन वीक 21 से 25 अक्टूबर तक होगा. रिमझिम दादू और साक्षा भट और किन्नारी कामत की जोड़ी को इस सीजन के ग्रैंड फिनाले का डिजाइनर घोषित किया है. लैक्मे फैशन वीक का पहला डिजिटल एडिशन 25 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा. गाला ने ब्यूटी ब्रांड की थीम स्पॉटलाइट से प्ररेणा ली है. अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के करियर को पहचान टेलीविजन सोप ओपेरा कुमकुम भाग्य, सुपर 30 और लव सोनिया जैसी फिल्मों से मिली है.

20 अक्टूबर के बाद सिंह व कुम्भ राशि के लोगों का बदलेगा भाग्य, होंगे मालामाल

फाइल फोटो

मृणाल ठाकुर ने कहा कि एलएफडब्ल्यू में रैंप पर चलना उनके लिए हमेशा से एक सपना रहा है. इस बार फैशन वीक को पूरा ऑनलाइन कर दिया गया है आप इसकी साइट पर जाकर शो देख पाएंगे. मृणाल ने आगे कहा, मैं लैक्मी फैशन वीक के इस सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं. इस नए थीम की प्रेरणा है आप खुद को स्पॉटलाइट के लिए तैयार रखिए. उन्होंने कहा कि मुझे बोल्ड आंखें और ज्यादा ड्रामा पसंद हैं जो इसे ग्लैम लुक के साथ जोड़ सकता है.

फाइल फोटो

एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा, लैक्मे का एब्सोल्यूट स्पॉइटलाइट कलेक्शन मेरा सबसे पसंदीदा बन गया है, जिसमें से किसी एक चीज को चुनन मेरे लिए मुश्किल है. डिजाइनर रिमझिम दादू अपने बेहतरीन डिजाइन के लिए जाने जाती हैं. उनके कपड़ों में फ्लोरल और ज्योमेट्रिकल स्पेस का बहुत कारीगर के साथ काम किया होता है. उन्होंने कहा, भारतीय फैशन इंडस्ट्री में लैक्मे फैशन वीक ने मेरी जर्नी में बहुत अहम भूमिका निभाई है. इस बार की ब्यूटी थीम के आधार पर मेरा कलेक्शन मैटालिक फैस्टिव सीजन पर आधारित होंगे.

फाइल फोटो

भट और कामत ने कहा कि लैक्मे फैशन वीक से एक बार फिर जुड़ना उनके लिए सम्मान की बात है. उन्होंने कहा, हम अपने कलेक्शन में बंजारा स्टाइल और उनके लाइफस्टाइल को दिखाएंगे. इनोवेशन के प्रमुख अश्वथ स्वामीनाथन ने कहा इस बार का लक्मे एब्सोल्यूट ग्रैंड फिनाले आने वाले फैशन स्टाइल के भविष्य पर रोशनी डालेंगा. स्वामीनाथन ने कहा, हम बहुत खुश है कि रिमझिम दादू और यंग डिजाइनर साकसा और किन्नी हमारे साथ जुड़ रहे हैं. इसके आलावा मृणाल ठाकुर हमारे कैंपन स्पॉटलाइट की शोस्टॉपर बनीं हैं.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFaceFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare