Entertainment News -मनोरंजन

काजोल का नाम ‘मर्सिडीज’ रखना चाहते थे उनके पिता, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने अभिनय से एक अलग मुकाम बनाया है। भले ही वह पर्दे से दूर हों लेकिन अभी भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। काजोल को अपने हंसमुख और बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाता हैं। काजोल एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी और फिल्म निर्माता शोमू मुखर्जी की बेटी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पिता शोमू मुखर्जी के बारे में एक मजेदार किस्से का जिक्र किया, जब उनके पिता उनका नाम ‘मर्सिडीज’ रखना चाहते थे। सोचिए अगर अभिनेत्री काजोल का नाम ‘मर्सिडीज’ होता तो कैसा लगता।

इसलिए मर्सिडीज नाम रखना चाहते थे काजोल के पिता
अभिनेत्री काजोल ने अपने पिता का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह उनका नाम मर्सिडीज रखना चाहते थे, क्योंकि उन्हें ये नाम बेहद पसंद था। उनका तर्क था कि जब मर्सिडीज के मालिक ने अपनी बेटी के नाम पर कंपनी का नाम रखा है तो जब वह अपनी बेटी का नाम रख सकते हैं तो हम क्यों नहीं।

काजोल के माता-पिता का तलाक उस समय ही हो गया था जब वह चार साल की थीं। काजोल बताती हैं कि उनकी मां ने उन्हें बेहद प्यार दिया लेकिन वह काफी स्ट्रिक्ट थीं और उन्हें कभी बिगाड़ा नहीं गया। काजोल ने बताया कि गलती करने पर उनकी खूब पिटाई भी होती थी। एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा कि ‘जब मैं गलती करती थी तो मुझे बैडमिंटन के रॉकेट से पीटा जाता था और बर्तन भी फेंककर मारे जाते थे।’

काजोल के आगामी प्रोजेक्ट
शादी के बाद वैसे तो काजोल गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आती हैं। उन्हें अजय के साथ तानाजी में देखा गया था इसके अलावा वह त्रिभंग में नजर आईं, जिसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। इसके इस समय ‘सलाम वैंकी’ पाइपलाइन में है, जिसकी शूटिंग चल रही है।

Unique Visitors

11,451,282
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button