सीएम योगी ने नवरात्रि के पहले दिन किया मां पाटेश्वरी का दर्शन

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलरामपुर दौरे के दूसरे दिन शनिवार को शारदीय नवरात्रि के पहले दिन देवीपाटन मंदिर मे माँ पाटेश्वरी की पूजा की और आदर्श गौ सेवा केन्द्र का शुभारंभ किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर बलरामपुर पर हैं । दौरे के दूसरे दिन शनिवार को उन्होने सुबह देवीपाटन मंदिर मे स्थित माँ पाटेश्वरी का दर्शन किया और पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री ने आज मंदिर परिसर मे बने आदर्श गौ सेवा केन्द्र का भी शुभारंभ किया।

यह भी पढ़े— पीलीभीत में बस और पिकअप में टक्कर, बच्चे सहित आठ की मौत 

उन्होने मंदिर के महंत और पुजारियो से भी मुलाकात की और मंदिर का जायजा लिया। श्री आदित्यनाथ देवीपाटन मंदिर के पीठाधीश्वर है। जिसके चलते उनका यहाँ आना जाना लगा रहता है।

यह भी देखें: नवरात्र का पहला दिन आज आज होती है मां शैलपुत्री की पूजा 

मुख्यमंत्री ने पुलिस लाइन मे आयोजित एक कार्यक्रम के जरिये महिला शक्ति योजना का शुभारंभ किया और गोरखपुर के लिए रवाना हो गये ।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।