Uncategorized

इस रंग का रुमाल भी बदल सकता है आपकी किस्मत, जानिए कैसे ?

आजकल हर कोई व्यक्ति अपनी जेब में रुमाल रखता है। और इसका कई तरह से इस्तेमाल करता है। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि जेब में रखे जाना वाला रूमाल भी व्यक्ति के भाग्य में अच्छा और बुरा प्रभाव डाल सकता है। ऐसे में आज हम कुछ ज्योतिषीय उपाय बताते है जिनको अपनाके आप अपनी जिंदगी को मुसीबतो से निकाल सकते है एक रुमाल आपकी जिंदगी की कई मुसीबतो को खत्म कर सकती है इसके लिए बस आपको ये काम करने होंगे।

# कभी भी किसी का रुमाल इस्तेमाल न करे और ना किसी को अपना रुमाल दे रुमाल का रंग हमेशा हल्का ही रखे घर से नकारात्मकता को दूर रखने के लिए साफ़ सुथरे हल्के रंग के रुमाल का इस्तेमाल करे।

# अगर आपके कोई संतान नहीं हो रही है या फिर व्यवसाय में लगातार हानि हो रही है तो आप अपने पास पीले रंग का रुमाल रखे इससे आपकी जिंदगी में बदलाव आने लगेंगे।

# अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो घर आये अतिथियों को भोजन परोसने से पहले उनके हाथ पांव धुलवाए और पूर्व दिशा की तरफ मुख करके बिठाये और भोजन करवाए इसके बाद मेहमानो को तोहफे में रुमाल दे इससे आपके सारे बिगड़े काम सुधर जायेंगे।

# अगर आपको किसी काम में सफलता नहीं मिल रही है तो अंक ज्योतिष के अनुसार आप जब भी अपनी जेब में रुमाल रखे तो उसके 4 या 6 फोल्ड करके ही रखें इससे आपको सफलता मिलने लगेगी।

Related Articles

Back to top button