Entertainment News -मनोरंजनफीचर्ड

53 करोड़ के बंगले में रहती है यह हॉलीवुड सिंगर…

वर्ल्ड की फेमस सिंगर डेमी लोवेटो आज 25वां (20 अगस्त) जन्मदिन हैं. डेमी लोवेटो ने ‘Barney & Friends’ से बटोर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. डेमी लॉस एंजिलिस कैलिफोर्निया में रहती है. डेमी का 3 मंजिला बांग्ला 5,546 स्क्वायर फीट का है जिसमे 4 बेडरूम और 5 बाथरूम हैं. इस घर की कीमत तकरीबन 53 करोड़ रुपए हैं. 

अभी-अभी: आईसीसी वनडे रैकिंग से पता चला भारत तीसरे स्थान पर, तो जानें कौन सी टीम है सबसे ऊपर

53 करोड़ के बंगले में रहती है यह हॉलीवुड सिंगर... डेमी ने यह बांग्ला सितम्बर वर्ष 2006 में ख़रीदा था. डेमी का घर दिखने में बहुत ही आलिशान और खूबसूरत है. डेमी ने अपने घर के लिविंग रूम से बेडरूम तक सभी को बेहतरीन तरीके से सजाया है. घर के ज्यादातर रूम में ग्लास वॉल हैं, जिससे बाहर का नजारा देखा जा सकता है. घर में हर फ्लोर पर टेरिस और लाउंज है साथ ही घर में स्विमिंग पूल, स्पा, आउटडोर किचन भी है. इसके अलावा बार, आउटडोर स्विम पूल, गार्डन भी है.

जानें आज गणेश चतुर्थी के दिन किन राशियों का बदलता है भाग्य, 25 अगस्त, 2017, दिन- शुक्रवार

एक बार डेमी के इस बंगले में चोरो ने घुसने की कोशिश की थी लेकिन चोर यहाँ से कुछ ले जाने में नाकामयाब रहे थे. दरअसल घर खली रहने की वजह से पिछले महीने घर को खाली समझकर चोरों ने धावा बोल दिया, लेकिन घर में कुत्तों के भौंकने के कारण चोर भाग गए थे.

डेमी का घर घर हॉलीवुड हिल्स पर है जिस कारन से बारिश में उनके घर में पहाड़ों की मिट्टी घुस गई थी. इस वजह से उन्हें घर छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट होना पड़ा. हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई करवा दी थी और दोबारा घर में रहने आ गई थी.

 

Related Articles

Back to top button