फीचर्ड

लैटेस्ट फीचर्स के साथ Nokia ने लॉन्च किए दो नए फीचर फोन

फिनलैंड की स्टार्टअप कंपनी HMD ग्लोबल के पास नोकिया ब्रांड का स्वामित्व है. कंपनी ने सोमवार को नोकिया 105 और नोकिया 130 फोन को पेस किया जो लैटेस्ट डिजाइन और अपडेटेड फीचर्स से लैस है. दोनों ही फोन में 1.8 इंच का कलर स्क्रीन और है LED टार्च लाइट है और ये तीन कलर में आते हैं.लैटेस्ट फीचर्स के साथ Nokia ने लॉन्च किए दो नए फीचर फोननोकिया 105 भारतीय बाजार में रिटेल स्टोर्स में 19 जुलाई से उपलब्ध होगा. ये तीन रंगों में ब्लू, ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत सिंगल सिम वैरिएंट की 999 रुपये और डुअल सिम वैरिएंट की 1,149 रुपये होगी.

 HMD ग्लोबल ने एक बयान में कहा, ‘साल 2016 में दुनिया भर में कुल 40 करोड़ फीचर फोन की बिक्री हुई. हम कनेक्टिविटी की जरुरत और उसके फायदों को कभी कम करके नहीं आंक सकते और हम ऐसे डिवाइस बनाते रहेंगे जो दुनिया भर के लोगों को अपने क्षितिज के विस्तार का मौका दे.’

नोकिया की इन डिवाइसों में ‘कीमेट’ फीचर दिया गया है जो इसकी उपयोगिता को बढ़ाता है. नोकिया 130 में 1.8 इंच का कलर स्क्रीन है बेहतरीन वीडियो अनुभव मुहैया कराता है. इसमें एक बार चार्ज करने पर 11.5 घंटो की वीडियो प्लेबैक क्षमता है, साथ ही यह ब्लूटूथ का भी सपोर्ट करता है.

Related Articles

Back to top button