सिर्फ 20 रुपये के लिए बेटे के सामने पिता की हत्या

- in BREAKING NEWS, दिल्ली

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में छोटे-छोटे मसले पर हत्या कर देने का एक और मामला सामने आया है। मामला उत्तरी जिला के बुराड़ी इलाके का है, जहां महज 20 रुपये के लिए सैलून चलाने वाले दो भाइयों ने एक शख्स की उसके नाबालिग बेटे के सामने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मरने वाले का नाम रूपेश कुमार (38) है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित संतोष और सरोज को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बिहार का रहने वाला रूपेश 15 साल से संत नगर बुराड़ी में परिवार के साथ रह रहा था। परिवार में उसकी पत्नी हेमलता, बेटा रोहित (13), ओम (10), कृष्णा (8) और छह माह की बेटी लक्ष्मी व छोटा भाई मुकेश है। रूपेश, सब्जी बेचने का काम करता था। बीते गुरुवार की शाम वह पास में संतोष और सरोज के सैलून में बाल कटाने के लिए गया था।

मृतक की फाइल फोटो

बाल कटवाने के बाद संतोष ने उससे 50 रुपये मांगे। रूपेश ने 30 रुपये देकर बाकी रुपये शुक्रवार को देने की बात कही। इस पर संतोष और सरोज से उसकी कहासुनी हो गई। दोनों ने रूपेश से बाकी रकम भी तुरंत देने की बात कही। इसके बाद उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया। दोनों भाइयों ने रूपेश की पिटाई शुरू कर दी। प्लास्टिक के पाइप से भी उसे बुरी तरह पीटा। उसी बीच रूपेश के बेटे रोहित की नजर पड़ने पर उसने पिता को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया, तब उसने भागकर चाचा मुकेश को बुलाकर ले आया। लोगों ने रूपेश को कार से पहले बाबू जग जीवन राम अस्पताल में भर्ती करा दिया, लेकिन वहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।