मनोरंजन

एक रियलिटी शो में सोनम का हॉट लुक देख दर्शको ने कह डाली ये बात

बॉलीवुड की फैशानिस्ट गर्ल सोनम कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती है सोनम का हर एक लुक सोशल मीडिया के साथ पूरी दुनिया में तेजी से वायरल होता है हम बात कर रहे है हाल ही में सोनम के रियलिटी शो में शिरकत करने की शो में शिरकत करते हुए आखिरकार सोनम कपूर ने अपने लुक से एक बार फिर से सुर्खियां लूट ही ली।

जी हां दरअसल शो के दौरान सोनम को गेस्ट के तौर पर इन्वाइट किया गया सोनम कपूर इस दौरान लहंगा चोली पहन कर पहँची लेकिन बता दें दरअसल ये कोई ऐसी वैसी ड्रेस नहीं है सोनम ने अपने चोली को कुछ अलग ही लुक दिया है जिसके बारें में आप शायद ही सोच पाए।

खैर क्योंकि सोनम कपूर का हर एक लुक तेजी से वायरल होता है जिस लिहाजे से सोनम के इस लुक ने भी समां बांधे रखा।शो को माधुरी दीक्षित और करण जौहर होस्ट कर रहे है इसी दौरान सोनम ने भी अपने डांस का टशन मंच पर दिखाया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें फिलहाल सोनम फिल्मो से दूर अपने पति के साथ समय बिता रही है सोनम इस समय मुंबई में अपने पति के बिजनेस में उनका साथ दे रही है सोनम सोशल मीडिया के जरिए अपने पति की कंपनी को लगातार प्रमोट कर रही है।

इसके अलावा सोनम फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की रिलीजिंग का इंतजार कर रही है फिल्म की खासियत ये है फिल्म में पहली बार सोनम अपने पिता अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी वही फिल्म में जूही चावला और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में है फिल्म का ट्रेलर बहुत पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button