TOP NEWSउत्तर प्रदेशफीचर्ड

चादर ओढ़ जेल में इश्क फरमा रहा था कैदी

couple_blanketएजेंसी/ गोरखपुर के जिला जेल में ‘पति पत्नी और वो’ का जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. जेल प्रशासन को चकमा देकर यहां एक आशिक मिजाज कैदी रंगरेलियां मनाता रहा और किसी को कानों कान खबर न लगी. इतना ही नहीं जब मामला सामने आया तो जेल प्रशासन समेत अन्य बंदी दंग रह गए. दरअसल जिला जेल में बंद एक कैदी अपनी प्रेमिका संग चादर ओढ़कर इश्क फरमा रहा था. तभी उसकी पत्नी मंगलवार को अचानक उससे मिलने पहुंच गई. उसके बाद जो हुआ वह किसी फ़िल्मी सीन से कम नहीं था. 

फोरलेन पर लूटपाट के आरोप में चौरीचौरा एरिया का अमरनाथ चार माह से जेल में बंद है. जेल में बंदियों से मिलने के लिए उनकी पत्नियां भी पहुंचती हैं, हलांकि जेल में मुलाकाती कक्ष है लेकिन कुछ कैदी निजता का हवाला देकर खुले में पेड़ के नीचे चले जाते हैं.

इस बीच अमरनाथ की प्रेमिका उसकी पत्नी बनकर उससे मिलने पहुंचती थी और दोनों का रोमांस बिना रोकटोक चल रहा था. लेकिन मंगलवार को मामला खुल गया. दरअसल कैदी की पत्नी संगीता उससे मुलाकात करने पहुंची. उसने अपना परिचय पत्र देकर और अन्य प्रक्रियाओं को पूरा कर जेल के अन्दर गई. उसने अपने पति को काफी खोजा. इस बीच उसने देखा कि एक जोड़ा पेड़ के नीचे इश्क फरमा रहा है. जब वह वहां पहुंची तो वह उसका पति निकला. जो पत्नी बनी प्रेमिका से इश्क लड़ा रहा था.

फिर क्या था पत्नी ने न आव देखा न ताव और टूट पड़ी अपनी पति की प्रेमिका पर. हंगामा होते देख अन्य कैदियों संग बंदी रक्षक भी पहुंच गए. मामले को शांत कराया गया. इस बीच प्रेमिका वहां से भाग निकली. लेकिन पत्नी ने उसे जेल के बाहर भी धूना. जांच के बाद पता चला कि अमरनाथ की प्रेमिका इससे पहले भी उससे तीन बार मुलाकात कर चुकी है.

मामले के सामने आने के बाद जेल प्रशासन भी सकते में है. वहीं अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button