फीचर्डराज्यराष्ट्रीय

अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

श्रीनगर: कश्मीर घाटी के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। मारे गए आतंकियों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। फिलहाल ऑपरेशन जारी है। इस ऑपरेशन को सेना की 19-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स) सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है।

बता दें कि सुरक्षाबलों को रानीपोरा इलाके में आतंकियों की गतिविधि की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया गया था। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवानों ने मोर्चा संभाला और दो आतंकियों को मार गिराया। अभी ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि कश्मीर घाटी में आतंकवाद की कमर टूटने, अनुच्छेद 370 हटने, डीडीसी चुनाव, परिसीमन प्रक्रिया, बढ़ती सियासी हलचल और सजग होती अवाम से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। सूत्रों का कहना है कि कश्मीर के साथ ही जम्मू संभाग में आतंकी गतिविधियां बढ़ाने की साजिश पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई रच रही है। पाकिस्तान घुसपैठ के पुराने रूटों को सक्रिय कर रहा है। जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में ड्रोन हमला और इसके बाद जम्मू संभाग में बढ़ीं आतंकी गतिविधियां इसकी तस्दीक करती हैं।

Related Articles

Back to top button