राजनीति

अपनी सुरक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट में आप नेता आशीष खेतान ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गुहार

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान को बीते दिनों धमकी भरा पत्र मिला, जिसके कारण उन्होंने गृह मंत्रालय से भी सुरक्षा की मांग की थी. अब अपनी सुरक्षा के लिए आशीष खेतान ने सुप्रीम कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा है कि दक्षिणपंथी संगठनों से उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है. खेतान ने कोर्ट के सामने सनातन संस्था, अभिनव भारत और हिंदू जन जागरण समिति का नाम लेकर बताया कि उन्हें कई बार गुमनाम चिट्ठियां भी भेजी गई है.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सोनिया गांधी ने खाया जहर हॉस्पिटल में हुई… मचा हडकंप, पुरे देश में शोक की लहर…

अपनी सुरक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट में आप नेता आशीष खेतान ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई गुहार

इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी नेता ने दिल्ली पुलिस की शिकायत करते हुआ कहा कि उन्होंने पुलिस से भी इसकी शिकायत की किन्तु कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसी तरह से आरटीआई एक्टिविस्ट नरेंद्र डाभोलकर, पनसरे और कलबुर्गी जैसे लोगो को भी धमकी दी गई थी और फिर उनकी हत्या कर दी गई. उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि सुप्रीम कोर्ट उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराए, इसके साथ ही पत्रकारों, एक्टिविस्ट और बाकि लोगो को भी सुरक्षा देने के लिए सुप्रीम कोर्ट केंद्र सरकार को निर्देश दे.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सीएम योगी ने दी पीएम मोदी को ऐसी बड़ी चोट, देश में मची खलबली… 

आशीष खेतान ने इस मामले की जाँच सीबीआई से करवाने की बात कही है. उनको प्राप्त धमकी भरे खत में लिखा है कि तुम्हारे जैसे दुर्जन हिंदू राष्ट्र में सिर्फ मृत्युदंड के पात्र हैं और यह कार्य ईश्वर की इच्छा से बहुत जल्द ही सम्पन्न होगा.

Related Articles

Back to top button