अजब-गजब

अपने दामाद को ठंडे पकौड़े परोसना सास को पड़ा भारी, पूरा मामला हैरान करने वाला

वर्तमान समय के जीवन में लोगों को बढ़ते तनाव और परेशानियों के चलते अपने गुस्से पर काबू रख पाने में बहुत मुश्किल हो रही हैं। इस गुस्से की वजह से कई अप्रिय हादसे हो जाते हैं। ऐसा ही एक अनोखा किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसमें एक सास को अपने दामाद को ठन्डे पकौड़े पोरोसना भारी पद गया और उसे दामाद के गुस्से का सामना करना पड़ा। इसके बाद जो हुआ वह पूरी घटना हैरान करने वाली थी।

घटना राजधानी दिल्ली की है, जहां एक दामाद ने अपनी सास पर उस वक्त हमला कर दिया जब वह उसके सामने ठंडे पकौड़े लेकर पहुंची। सिरफिरे ने न सिर्फ अपनी सास पर हमला कर दिया बल्कि अपनी मां का बचाव करने आई गर्भवती पत्नी पर भी धावा बोल दिया। 

राजधानी दिल्ली के बदेसर गांव में अफरोज अपनी पत्नी के साथ रहता था। शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के बीच झगड़े हो रहे थे। अफरोज की सास फाबीजा, शादी के कुछ दिनों बाद ही पत्नी के साथ आकर रहने लगी थी। अफरोज को यह बात पसंद नहीं थी। उसकी नाराजगी थी कि पत्नी के परिवार वाले अक्सर आकर रहते हैं जिसका खामियाजा उसके तंगहाल परिवार को झेलना पड़ता है। घटना के एक दिन पहले भी फाबीजा अपनी बेटियों और पांच साल के बेटे के साथ आई थी।

सास ने दामाद की गैरमौजूदगी में पकोड़े बनाए, सबको खिलाने के बाद उसने कुछ पकोड़े अफऱोज के लिए भी रख दिए। शाम को काम के बाद अफरोज जब घर आया था तो उसके सामने ठंडे पकोड़े परोसे गए। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई।

आरोपी दामाद ने पुलिस को बताया कि कहासुनी के दौरान उसकी पत्नी शाइस्ता बीच बचाव करने आ गई और अपनी मां का पक्ष लेने लगी। जिसे सुनने के बाद अफरोज अपना आपा खो बैठा और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी जब भाग रहा था तो उसकी सास फाबीजा ने उसे पकड़ने की कोशिश की, जिस पर अफरोज ने अपनी सास पर भी ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

अस्पताल में फाबीजा की मौत हो गई वहीं पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। इसी बीच पुलिस ने सर्विलांस की मदद से अफरोज को हिरासत में ले लिया। उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि पकोड़ों से शुरू हुई लड़ाई के बाद ही उसने अपनी सास पर हमला किया।

Related Articles

Back to top button