अपराधटॉप न्यूज़

अपहरणकर्ताओं को पकड़ने गए पुलिसकर्मी बने बंधक, विधायक समेत 15 पर केस दर्ज

crime-2संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दो पुलिसवालों को घर में बंधक बनाकर उनसे मारपीट करने के आरोप में समाजवादी पार्टी (एसपी) विधायक राम खिलाड़ी यादव समेत 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है ।

यह मामला गुन्नौर कोतवाली इलाके का है। यहां चार दिन पहले लोहरपुरा गांव से सतीश नाम के ग्रामीण को अगवा कर लिया गया था। बबराला पुलिस चौकी के सिपाही सतेंद्र यादव और महबूब अली को पीड़ित परिवार से खबर मिली कि अपहृत सतीश सपा विधायक रामखिलाड़ी के आवास पर मौजूद है, उसे एसपी विधायक राम खिलाड़ी के घर छुपा कर रखा गया है और उनसे फिरौती मांगी जा रही है।

इसके बाद वे दोनों सिपाही विधायक आवास पहुंच गए। सिपाहियों को देखकर आरोपी वासुदेव व किशोर,  सपा विधायक की कोठी के अंदर घुस गए। उनका पीछा करते हुए सिपाही भी विधायक आवास में दाखिल हो गए।

सिपाही सतेंद्र का कहना है कि उन्होंने जब दोनों अपहर्ताओं को पकड़ा तो विधायक रामखिलाड़ी सहित उनके समर्थक उनके साथ मारपीट करने लगे। सिपाही महबूब ने किसी तरह अफसरों को हालात की जानकारी दी। इसके बाद सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

सीओ ने सिपाहियों को वहां से मुक्त करवाया। विधायक की ही कोठी से अपहृत सतीश को भी बरामद कर लिया गया।

पुलिस ने अपहरण करने के आरोप में वासुदेव व किशोर को पकड़ लिया गया है।

दूसरी ओर, सपा विधायक के घर से पीड़ित सतीश की बरामदगी और पुलिसकर्मियों के साथ हुई मारपीट को लेकर संभल के पुलिस अधिकारी का कहना है कि विधायक और उनके साथियों के खिलाफ पीड़ित सिपाही की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्यवाही जाँच के बाद की जाएगी ।

 

Related Articles

Back to top button