ज्ञान भंडार

अब ये कंपनी भारत में बढ़ाने जा रही है ऑनलाइन स्मार्टफोन्स की कीमतें

सरकार द्वारा स्मार्टफोन निर्माताओं पर 10 फीसदी की मूल सीमा शुल्क (BCD) की घोषणा के कुछ ही दिन बाद चीन की स्मार्टफोन निर्माता Huawei ने कहा कि स्मार्टफोन की ऑनलाइन कीमतों में मामूली वृद्धि होगी.

अब ये कंपनी भारत में बढ़ाने जा रही है ऑनलाइन स्मार्टफोन्स की कीमतेंराजधानी में गुरुवार को कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन 6GB ‘Honor 8 Pro’ के लॉन्चिंग के मौके पर समारोह से इतर Huawei इंडिया कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के निदेशक (प्रोडक्ट सेंटर) एलेन वांग ने आईएएनएस को बताया, ‘हमारा भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों कारोबार है. ऑनलाइन कारोबार में कीमतों में थोड़ी वृद्धि निश्चित है, लेकिन ऑफलाइन कारोबार पर इसका असर नहीं पड़ेगा.’

वांग ने हालांकि यह नहीं बताया कि कीमतों में यह वृद्धि कब से की जाएगी. हालांकि उन्होंने कहा कि कंपनी देश के ग्राहकों पर सीमा शुल्क में बढ़ोतरी का कम से कम बोझ डालना चाहती है.

वांग ने कहा, ‘हमारे लिए भारत का बाजार बेहद महत्वपूर्ण है. कोई भी ब्रांड इसे अनदेखा नहीं कर सकता. यह जल्द ही दुनिया का शीर्ष स्मार्टफोन बाजार होगा.’

वांग के मुताबिक ‘ऑनर 8 प्रो’ में 4th जेनरेशन का 12 मेगापिक्सल का ड्यूअल कैमरा तकनीक का प्रयोग किया गया है. इसमें6GB रैम और 128GB रोम है.

Related Articles

Back to top button