फीचर्डराजनीतिलखनऊ

अभी-अभी: अखिलेश ने पीएम मोदी के खिलाफ बोले ये जहरीले बोल…

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी के नकल वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सभी ने बचपन से लेकर अबतक कभी ना कभी नकल की होगी, पास होने के लिए नकल चलती है। बीजेपी ने भी हमारे मैनिफेस्टो की नकल की।

अभी-अभी: देवरिया में बोलीं मायावती, इस बार यूपी में नहीं चढ़ेगी मोदी की हांडीअभी-अभी: अखिलेश ने पीएम मोदी के खिलाफ बोले ये जहरीले बोल...
नरेंद्र मोदी ने गोंडा रैली में परीक्षा केंद्रों की नीलामी की बात कही थी। पीएम मोदी ने कहा था कि यहां परीक्षा में नकल करने के लिए भी नीलामी होती है। परीक्षा केंद्र लगाने के लिए बोली लगाई जाती है, मैं परीक्षा केंद्र की नीलामी पर बोलने से डर रहा था। देश की जनता सच-झूठ समझती है।

आज अपनी शोहरतगढ की रैली में सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के इस आरोप का जवाब देते हुए नकल को समर्थन दे डाला. अखिलेश यादव ने कहा कि ‘हर किसी ने कभी-ना-कभी थोडी बहुत नकल की होगी, यहां कोई ऐसा है जिसने कभी थोडी बहुत नकल ना की हो। बीजेपी ने हमारे घोषणापत्र की नकल की। पीओम मोदी कपडों की नकल करते हैं। अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी नकल का मुद्दा उठा रहे हैं। उन्होंने कहा मैंने इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा। ऐसा सपने दिखाने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा।

Related Articles

Back to top button