टॉप न्यूज़राजनीति

अभी-अभी: बीजेपी ने किया शत्रुघ्न सिन्हा को बाहर

पटना. चुनावी दौर में प्रत्येक नेता अपनी बयानबाजी से पार्टी की तरफ वोट आकर्षित कर रहे है, किन्तु बीजेपी ने स्टार प्रचारक शत्रुघ्न सिन्हा को  इस कार्य से बिल्कुल दूर कर रखा है. ऐसा होने से शत्रुघन सिन्हा को काफी बुरा लगा है. शत्रुघ्न सिन्हा के अनुसार बीजेपी पार्टी सबसे बड़े स्टार प्रचारक को भूल गई है, इसी कारण उत्तरप्रदेश के 40 लोगो की सूचि में उनका नाम तक नहीं है.

अभी-अभी: बीजेपी ने किया शत्रुघ्न सिन्हा को बाहर

जब शत्रुघ्न सिन्हा पटना पहुचे तो उन्होंने कहा की बिहार में उन्हें स्टार प्रचारक कैंप से बिल्कुल अलग रखा था. बीजेपी ने इसके नतीजे से कोई सीख नहीं ली और उत्तरप्रदेश की स्टार प्रचारक सूचि से मुझे बाहर रखा. स्वयं को सबसे बड़ा स्टार कैम्पेनर और क्राउड पुलर बताते हुए फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री के चुनावी कार्यक्रम और प्रचार कार्य पर भी वार किया.

उन्होंने यह भी कहा प्रत्येक चुनाव के लिए जरूरी नहीं है की उसका कार्य भार प्रधानमंत्री को ही दिया जाए. किसी भी चुनाव में प्रचार का कार्यभार साझा करना चाहिए. दिल्ली और बिहार में हार के बाद पार्टी ने सबक जरूर लिया है, उत्तर प्रदेश के हार क्षेत्र से मैं अच्छे से वाकिफ हु फिर भी उसे इस सूचि से बाहर कर दिया. किन्तु मेरी शुभकामनाएं पार्टी के साथ है.  

Related Articles

Back to top button