फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी : भाजपा के कद्दावर नेता का अचानक निधन,शोक में डूबी बीजेपी

इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर एक और झटका BJP के लिए यह साल कुछ खास नहीं रहा अगर चुनावों के नतीजों को छोड़ दिया जाए तो बीजेपी ने इस साल अपने नेता और कार्यकर्ताओं को दिए अब एक और बड़ी बुरी खबर राजस्थान से आ रही है पूर्व मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता का आज निधन हो गया।

अभी-अभी : भाजपा के कद्दावर नेता का अचानक निधन,शोक में डूबी बीजेपीभारतीय जनता पार्टी के लिए राजस्थान मैं तीन जगह होने वाले उपचुनावों से पहले यह बहुत बुरी खबर है भाजपा के कद्दावर जाट नेता जो पिछली सरकार में स्वास्थ्य उद्योग मंत्री भी रह चुके थे आज उनका निधन हो गया।इस खबर के आने के बाद पुरे राजस्थान में शोक की लहर फैल गयी है हर तरफ लोगों में इनके निधन की ही चर्चा हो रही है.

भाजपा के कद्दावर जाट नेता डॉक्टर दिगंबर सिंह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित चल रहे थे डॉ दिगंबर सिंह वर्तमान समय में राजस्थान के 20 सूत्री कार्यक्रम समिति के उपाध्यक्ष थे यह राजस्थान BJP ही नहीं और BJP सरकार के लिए बहुत दुख की खबर है। वसुंधरा राजे के करीबी जाट नेता का भरतपुर में धौलपुर में बहुत ज्यादा प्रभाव माना जाता रहा है जाट नेता दिगंबर सिंह ने एमबीबीसी की डिग्री जोधपुर मेडिकल कॉलेज से ली थी,उसके बाद फिर वो राजनीती में आ गए थे.

करीब एक वर्ष से डॉ. सिंह की राजनीति में सक्रियता कम हो गई थी.जिसका प्रमुख कारण उनका स्वास्थ्य रहा। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के निधन की खबर आते ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित भाजपा व कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला प्रारंभ हो गया है।

 

Related Articles

Back to top button