उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्यलखनऊ

अमिताभ ठाकुर की याचिका पर मुलायम मुश्किल में

दस्तक टाइम्स/एजेंसी

am1लखनऊ.निलंबित आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की याचिका पर लखनऊ के सीजे एम कोर्ट ने सपा मुलायम  सिंह यादव पर मुक़दमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं. इस फैसले से मुलायम सिंह की मुश्किलें बढ़ गयी हैं . अमिताभ ठाकुर ने एक टेप के जरिये खुलासा किया था कि सपा सुप्रीमो ने उन्हें धमकी दी है. इसके बाद से अमिताभ पर मुकदमो और जांचो सा सिलसिला शुरू हो गया था.

हालाकि अमिताभ ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद कहा था कि इस मामले को धमकी नही माना जा सकता मगर पुलिस जांच के खिलाफ कोर्ट गए अमिताभ की याचिका पर आज कोर्ट ने मुलायम सिंह यादव पर मुक़दमा दर्ज करने का आदेश दे दिया.

नागरिक सुरक्षा में तैनात आईजी अमिताभ ठाकुर ने मुलायम सिंह यादव पर धमकी देने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि उनके मोबाइल पर 10 जुलाई शाम 4:43 बजे 0522 – 2235477 नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने उनसे कहा कि मुलायम सिंह यादव बात करना चाहते हैं. इसके बाद उनसे दो मिनट, 10 सेकंड तक चली बातचीत में मुलायम सिंह ने उन्हें सुधरने की नसीहत दी. अमिताभ ठाकुर का आरोप था कि यह धमकी भरा फोन उन्हें गायत्री प्रसाद प्रजापति मामले में कि‍या गया है.अमिताभ ने अगले दिन लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुलायम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

Related Articles

Back to top button