राजनीति

अमित शाह भी कोई नेता हैं? नॉन पॉलिटिकल आदमी हैं, पैसे का खेल करते हैं: लालू यादव

हमेशा से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं। लालू ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर तीखी टिप्पणी की है।
लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि “अमित शाह भी कोई नेता हैं? नॉन पॉलिटिकल आदमी हैं, पैसे का खेल करते हैं”। पंजाब और गोवा में हो रहे मतदान को लेकर भी लालू प्रसाद यादव ने  टिप्पणी दी।
लालू ने कहा कि इन दोनों राज्यों में हो रहे मतदान से ‘संकेत मिल रहे हैं कि इस बार बीजेपी का सफाया हो जाएगा। इससे पहले भी लालू प्रसाद यादव यादव बीजेपी और मोदी की आलोचना कर चुके हैं।

अमित शाह का पहले भी बना चुके हैं मजाक

यह पहली बार नहीं है कि लालू ने अमित शाह पर तीखी टिप्पणी की हो। 2015 में भी लालू ने अमित शाह के बिहार दौरे के दौरान लिफ्ट में फंसने को लेकर तंज कसा था। लालू ने कहा था कि ‘इतना मोटा आदमी को लिफ्ट में घुसना ही नहीं चाहिए|बिहार का लिफ्ट छोटा-छोटा है’।

पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों से पहले मोदी सरकार के बजट पेश करने को लेकर भी आरजेडी प्रमुख, मोदी सरकार पर हमलावर हुए थे। लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि  पीएम मोदी इंडियन ट्रंप हैं, दोनों ही दिक्कतें पैदा करते हैं। मोदी सरकार वर्तमान सांसद ई.अहमद की मौत के बावजूद बजट पेश कर रही है। सरकार ने असंवेदनशीलता और अमानवीयता दिखाई है।

Related Articles

Back to top button