अजब-गजबफीचर्डराजनीति

अम‍ित शाह ने आद‍िवासी के घर किया भोजन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुधवार को गुजरात दौरे पर थे. यहां शाह ने राज्य के आगामी विधान सभा चुनाव में कार्यकर्ताओं के समक्ष 150 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है.इस बीच अमित शाह ने एक आदिवासी के घर भोजन भी किया.अम‍ित शाह ने आद‍िवासी के घर किया भोजन

ये भी पढ़ें: जानिए, फांसी की सजा के बाद तिहाड़ जेल में कैसे कट रही हैं निर्भया के दोषियों की रातें

बुधवार को राज्य में पार्टी के विस्तारक कार्यक्रम का शुभारंभ करने के बाद अमित शाह ने राज्य के छोटा उदयपुर के देवलिया गांव में एक आदिवासी भाजपा नेता पोपटभाई वसावा के घर पर दोपहर का भोजन किया. अमित शाह ने इलाके के तीन चुनाव मतदान केंद्रों के मतदाताओं के घर-घर जाकर मुलाकात भी की. विस्तारक कार्यक्रम के तहत पूरे देश में अधिकांश मतदान केंद्रों में घर-घर जाकर पार्टी का संदेश पहुंचाने की योजना बनाई है. गुजरात में कुल 48 हजार मतदान केंद्र हैं. राज्य में करीब 15 प्रतिशत आदिवासी आबादी है जो राज्य की 27 विधान सभा सीटों पर निर्णायक साबित होती है.

बता दें कि अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि जब नरेंद्र भाई मुख्यमंत्री थे तो हमने 120 सीटें जीतीं. अब वो प्रधानमंत्री हैं तो हमें 150 सीटें जीतनी चाहिए. गुजरात विधान सभा में कुल 182 सीटें हैं.अमित शाह ने जिस इलाके में जनसंपर्क किया उसे कांग्रेस का मजबूत गढ़ माना जाता है. रिपोर्ट के अनुसार अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि बाकी कोई भी सीट जीते या हारें देवलिया नहीं हारना है.

Related Articles

Back to top button