National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

अरविंद केजरीवाल से प्रेरित नही मेरा किरदार : अजय देवगन

stमुबई। के जानेमाने अभिनेता अजय देवगन ने कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म सत्याग्रह में उनका किरदार अरविंद केजरीवाल से प्रेरित नही है।
अजय देवगन ने सत्याग्रह में अपने किरदार की चर्चा करते हुयेकहा..इस फिल्म में मेरा किरदार मानव राघवेन्द्र नामक व्यकित का है जिसके किरदार में कई शेड्स है1वह आज के युवाओं की तरह सोंचता है1वह सही समय पर सही फैसला लेता है1यह किरदार बेहद रियल है और यही इसकी खूबसूरती है।
अजय देवगन ने कहा..फिल्म समाज का आइना होती है1इसफिल्म में मेरा किरदार अरविंद केजरीवाल या किसी किसी खास व्यकित से प्रेरित नही है1उन्होंने कहा प्रकाश झी की फिल्म में काम करना होम प्रोडकशन में काम करने जैसा होता है1मै खुश हूूँ कि मैने प्रकाश झी के साथ जितनी भी फिल्में की है वह सफल रही है1उम्मीद करता हूँॅ कि सत्याग्रह को भी दर्शक पसंद करेगें।
उल्लेखनीय है कि अजय देवगन ने प्रकाश झा के साथ राजनीति.गंगाजल और अपहरण जैैसी सुुपरहिट फिल्मों में काम किया है1प्रकाश झा के निर्देशन में बनी सत्याग्रह में अमिताभ बच्चन. अजय देवगन. करीना कपूर. अर्जुन रामपाल. अमृता राव और मनोज वाजपेयी ने मुख्य भूमिकायें निभायी है। सत्याग्रह 3० अगस्त को प्रदर्शित होगी।

Related Articles

Back to top button