फीचर्डराजनीतिलखनऊ

आखिर इस नेता ने कर ही दिया बड़ा ऐलान, कहा 11 तारीख को एक बजे अख‍िलेश…..!

यूपी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से जीत हासिल करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वो लगभग हर दिन लगभग 6 से 7 जनसभाएं करते हैं. अखिलेश अपनी हर जनसभा में लोगों से विकास के आधार पर अपील भी करते हैं. साथ ही इस मौके पर अखिलेश लोगों के सामने पर बीजेपी और बसपा पर निशाना पर भी साधते हैं.

एक साहसी जनप्रतिनिधि की ‘काशी हुंकार’आखिर इस नेता ने कर ही दिया बड़ा ऐलान, कहा 11 तारीख को एक बजे अख‍िलेश…..!

लेकिन इस बार एक बड़े नेता ने अखिलेश पर ही बड़ा निशाना साध दिया है और एक ऐलान कर दिया है. इस नेता ने कहा है कि अबकी बार यूपी में सपा की सरकार नहीं बनेगी. उन्होंने ऐलान करते हुए कहा है कि 11 तारीख को एक बजे अख‍िलेश सरकार समाप्त हो जाएगी. यूपी में दो-त‍िहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी. आपको बता दें कि सपा पर यह हमला बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किया है.

उन्होंने अम्बेडकरनगर में रव‍िवार को अपने जनसभा को संबोधित करने के दौरान सपा को जमकर आड़े हाथों लिया. इस मौके पर उन्होंने रेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापत‍ि को लेकर भी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि गायत्री पर पुल‍िस रेप का केस दर्ज नहीं करना चाहती थी. उनपर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज की गई है.

Related Articles

Back to top button