उत्तर प्रदेशराज्यराष्ट्रीय

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खड़ी बस में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत

फिरोजाबाद. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. मंगलवार तड़के हुए एक हादसे में यहां पांच लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा तीन लोग घायल भी हुए हैं. घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक्सप्रेसवे पर खड़ी एक बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी ट्रक के परखच्चे उड़ गए. हादसे में ट्रक के चालक और परिचालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा दो गंभीर रूप से घायल और एक मामूली घायल हुआ है.

खबर के मुताबिक, भीषण सड़क हादसा एक्सप्रेसवे पर पिलर नंबर 62 थाना नगला खंगार इलाके में हुआ है. बताया जा रहा है कि आगरा से बिहार जा रही निजी बस में तकनीकी खामी के चलते दिक्कत आ गई थी. चालक ने बस को साइड में खड़ा कर दिया था. चालक बस को चेक कर ही रहा था कि इतने में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

टक्कर में ट्रक चालक और परिचालक व बस के चालक के अलावा दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज इटावा में भर्ती किया गया है. सभी मृतकों के शवों को फिरोजाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम गृह में लाया गया है. पुलिस फिलहाल हादसे की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button