फीचर्डराष्ट्रीय

आजम खां ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- गुजरात में गधों की कोई कमी नहीं

बहराइच: अपने बड़बोले बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। आजम खां ने कहा कि शहंशाह ने ढाई साल पहले जनता को कुत्ता बनाया, फिर पिल्ला बना दिया। गुजरात में गधों की कोई कमी नहीं है। मुलायम ने मस्जिद को बचाने के लिए गोली चलवाई। न्यायालय के फैसले पर ही मंदिर या मस्जिद का निर्माण होगा।

खुशखबरीः पूरा होगा घर का सपना, PF से कटेगी हाउसिंग स्कीम की EMIआजम खां ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- गुजरात में गधों की कोई कमी नहीं

मुस्लिम चले गए तो साइकिल का पंचर कौन बनाएगा

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बीएसपी पूरी तरह मुस्लिम विरोधी है, उसकी बातों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि लोग मुस्लिमों को देश छोड़ने को कहते हैं। अगर मुस्लिम चले गए तो साइकिल के पंचर कौन बनाएगा। जरवल कस्बे में स्थित आनंद टाकीज के परिसर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए कैबिनेट मंत्री आजम खां ने प्रधानमंत्री मोदी पर तीर छोड़े।

अभी-अभी: अयोध्या से आया बड़ा बयान, कहा- मोदी चाहेंगे तो बन जाएगा राम मंदिर

एक घंटे देरी से सभास्थल पर पहुंचे आजम खान ने कहा कि भाजपा के लोगों को अब राम मंदिर की याद आई है। लेकिन वहां राम मंदिर बनेगा या मस्जिद का निर्माण होगा। यह न्यायालय के फैसले पर ही निर्भर है। उन्होंने कहा कि बसपा ने अयोध्या में शौचालय बनवाने की बात कही थी। अलीगढ़ जौहर विश्वविद्यालय पर बुल्डोजर चलवाया था। उन्होंने कहा कि बसपा कभी भी मुस्लिमों की हितैषी नहीं हो सकती।

शहंशाह ने जनता को बनाया कुत्ता

आजम ने कहा कि बाबरी मस्जिद को बचाने के लिए मुलायम सिंह ने गोली चलवाई। मोदी पर तीर छोड़ते हुए आजम ने कहा कि ढाई साल पहले शहंशाह ने जनता को कुत्ता बनाया। फिर छह महीने बाद पिल्ले का दर्जा दे दिया। गुजरात में गधों की कमी नहीं है। अगर वह सोचते हैं कि सिर्फ वही जनता के लिए काम करते हैं तो हम भी जनता के लिए 18 घंटे काम करते हैं। जनता को छलते नहीं। सुख-दुख में सहभागी बनते हैं।

उन्होंने कहा कि लोग मुस्लिमों को देश छोड़ने का संदेश देते हैं। अगर मुस्लिम देश छोड़ देंगे तो साइकिल का पंक्चर कौन बनाएगा। सिंदूर और सुहाग की चूड़ी का निर्माण कौन करेगा। पीएम मोदी पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि अगर सही सोच होती तो शहंशाह अपनी बूढ़ी मां को लाइन में न खड़ा करते। इस मौके पर आजम खां ने सपा प्रत्याशी रामतेजयादव को जिताने की बात कही।

 

Related Articles

Back to top button