राज्य

आतंकी घुसपैठ की सूचना, अमृतसर रेलवे स्टेशन व एअरपोर्ट में सुरक्षा बढ़ाई

1_1457500305चंडीगढ़। पंजाब में हुए दो बड़े आतंकी हमलों के बाद भी हालात सुधरने में नहीं आ रहे हैं। जेएंडके के कठुआ और सांबा के बीच सेना की वर्दी पहने संदिग्ध दिखने की सूचना तो पुलिस के पास है लेकिन अभी तक संदिग्धों को ट्रेस नहीं किया जा सका है। पंजाब में पुलिस ने जहां पर चप्पे-चप्पे पर नाकाबंदी कर दी है वहीं अमृतसर एअरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी है।
इंसेप्टर पर ट्रेस हुए कॉल से भी नहीं मिले सुराग…
-पठानकोट के साथ लगती पाक सीमा से मिल रही सूचनाओं के आधार पर पंजाब की सीमा पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।
-माधोपुर नाके पर भी पुलिस सिक्योरिटी टाइट कर दी गई। जेएंडके से आने वाली हर गाड़ी पर नजर रखी जा रही है।
– जेएंडके पीसीआर ने सूचना दी थी कि कठुआ से सांबा के बीच गुरदासपुर के नंबर की एक कार में आर्मी की वर्दी में चार संदिग्ध देखे गए हैं। लेकिन इन संदिग्धों का अभी कोई भी पता नहीं लग पाया है।
-फरवरी माह में भी जेएंडके की पुलिस ने दो संदिग्धों की बर्दी में होने की और पंजाब में घुसपैठ करने की सूचना दी थी। उन्हें भी पुलिस ट्रेस नहीं कर पाई थी।
-सूचना मिलते ही पंजाब पुलिस ने माधोपुर नाके पर हाई अलर्ट कर दिया। डीआईजी (बार्डर रेंज) कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि पुलिस सारे इनपुट पर काम कर रही है।
-आतंकी हमले की सूचना के बाद गुजरात राज्य और पठानकोट के नजदीकी गांव गुजरात पर सुरक्षा एजेंसियों का कंफ्यूजन बरकरार है।
-ट्रैप किए गए आतंकियों के मैसेज में गुजरात का जिक्र किया गया था। उसके बाद पठानकोट के चटपटबनी जंगल के नजदीक गांव गुजरात में पिछले तीन दिन से पुलिस सर्च अभियान चला रही है। लेकिन, अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है।

Related Articles

Back to top button