Uncategorized

आधी रात को अंधेरे का फायदा उठकर इन 3 लड़कियों ने लड़के के साथ…

sikar4एंजेंसी/ राजस्थान का शेखावाटी इलाका पिछले कई वर्षों से महिला शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश में अव्वल रहा है. लेकिन पिछले कुछ समय से यहां आपराधिक वारदातों में महिलाओं का दखल चर्चा का विषय बना हुआ है. राजस्थान की क्राइम की दुनिया में अनुराधा चौधरी ऐसा नाम है जिसे कोई गैंगस्टर तो कोई लेडी डॉन कहता है. सकून की बात है कि पुलिस की नाक में दम करने वाली शेखावाटी की यह लेडी डॉन इन दिनों जेल की सलाखों के पीछे है. लेकिन हम यहां उन तीन लड़कियों की बात कर रहे हैं जिन्हें सीकर पुलिस मंगलवार शाम से तलाश रही है. ये तीनों लड़कियां लेडी डॉन की गैंग से तो नहीं हैं लेकिन अपराध ऐसा किया है कि हर कोई दंग है.

सीकर के पिपराली रोड पर देर रात एक युवक को इन तीन लड़कियों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद तीनों लड़कियां मौके से फरार हो गईं.

पुलिस उपाधीक्षक सेठाराम ने बताया कि रात को तीन लड़कियां एक वाहन से सिद्धांत कोचिंग से कुछ दूरी पर उतरीं, वहां दो लड़के पहले से ही खड़े थे. तीनों लड़कियां दोनों लड़कों से झगड़ने लगीं. वहीं कुछ दूरी पर महेश नामक युवक भी खड़ा सारा माजरा देख रहा था. 

तीनों लड़कियों की दोनों युवकों से कहासुनी के दौरान दोनों युवकों में से एक युवक ने एक लड़की को थप्पड़ जड़ दिया. इसके लड़कियां चिल्लाईं तो महेश लड़कियों का बचाव करने वहां पहुंच गया. तभी आपस में झगड़ा होते देख एक युवती ने पैना चाकू निकाला और बीच बचाव कर रहे महेश के पेट में घुसा दिया, जिससे वो गम्भीर रूप से घायल हो गया.

युवक महेश को गम्भीर रूप से घायल हुआ देख तीनों लड़कियां और दोनों लड़के मौके से फरार हो गए. घायलावस्था में लोगों ने महेश को सीकर एसके अस्पताल में पहुंचाया. लेकिन महेश की हालत ज्यादा खराब देखकर डॉक्टर्स ने हाथ खड़े कर दिए. उसे तुरंत जयपुर रेफर कर दिया गया.

सीकर पुलिस के अनुसार वारदात के समय मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटनाक्रम कैद हो गया है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर क्षेत्र में स्थित गर्ल्स हॉस्टल्स में तीनों लड़कियों की तलाश में सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

 

Related Articles

Back to top button