अजब-गजब

इनके बारे में जानकार आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे

amazing-women_558f6a5d7e98fएजेंसी/ भगवान ने इस दुनिया को बहुत विचित्र ढंग से बनाया है और उतना ही विचित्र इस दुनिया में रहने वालो को. आपको इसी दुनिया में ऐसी महिलाओ के बारे में बता रहे है जिनके बारे में जानकर आप वाकई कहोगे की बाप रे ये भी कोई शोक है. कुछ महिलाए तो ऐसी है जिसे देखकर आप डर जाओगे और कुछ महिलाये ऐसी है जिनको देखकर आप अपनी हँसी नही रोक पाओगे.

तो आइये हम मिलवाते है ऐसी ही कुछ अजीबो गरीब महिलाओ से.

Alisha Hessler

इनके एक नही 3 ब्रेस्ट है और तीसरे ब्रेस्‍ट पर अभी भी हंगामा मचा हुआ है कि क्‍या यह हकीकत का है या फिर नकली है. किसी के लिये दो ही काफी हैं, लेकिन यहां तो तीन तीन हैं.

Asha Mandela

भारतीय महिलाओं में बालों को लंबा करने का क्रेज काफी देखने को मिलता है. पर यहां तो कुछ और ही कारनामा हो गया. इनके बालों की लंबाई 19 1/2 फीट की है.

Grace McDaniels

इस महिला का दिल साइज में काफी बड़ा है. ग्रेस का जन्‍म 1888 में हुआ, तब सर्जन ने बताया कि उन्‍हें स्टुर्गे-वेबर सिंड्रोम है, जिस वजह से उनके चेहरे पर भारी भरकम मांस निकल आया है.

Julia Gnuse

जूलिया के शरीर भर में टैटू बना हुआ है. इनके शरीर में एक भी ऐसी जगह नहीं है जहां उन्‍होने टैटू ना गुदवाया हो. जूलिया को लोग उनके टैटू से ही जानते हैं.

Jyoti Amge

दुनिया की सबसे छोटी महिला का कद केवल 23 इंच है. ज्‍योती भारत की रहने वाली हैं और इनका नाम इनके कद की वजह से गिनीज़ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है.

Kim Goodman

अगर आप अचानक से किम को देख लें तो आप डर जाएंगे. इनकी बड़ी बड़ी आंखें .43 इंच तक फैल सकती हैं. इनका नाम गिनीज़ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में लिख चुका है.

Mandy Sellars

अगर आप अपनी भारी भरकम जांघो की वजह से शर्म महसूस करती हैं तो मैंडी से सबक लें. मैंडी एक साधारण बच्‍चे के रूप में पैदा हुई थीं, मगर उनके शरीर के मुकाबले उनके पैर दुगुनी तेजी से बढ़ रहे थे. इस समय मैंडी के पैर नॉर्मल साइज से 3 गुना बडे़ हैं.

Mayra Hills

इस जर्मन मॉडल के पास विश्‍व के सबसे बडे़ Breast हैं. इनकी उम्र 30 साल की है, जिनका कम साइज Z है. इन्‍होने बिक Breast पाने के लिये कॉस्‍मैटिक सर्जरी करवाई थी, जिसे मैंटेन करने के लिये इन्‍हें रेगुलर तौर पर इंजेक्‍शन लगवाने पड़ते हैं.

Mikel Ruffinelli

मिकल के हिप्‍स 8 फीट बडे़ हैं. बडे़ हिप्‍स होने की वजह से उन्‍हें काफी लोगों का अटेंशन मिलता है. इस बात से खुशी मिलती है और बडे़ हिप्‍स होने का कोई पछतावा नहीं है. यह विश्‍व के सबसे बडे़ हिप्‍स हैं.

Supatra Sasuphan

चेहरे पर अनचाहे बाल होना कितना बुरा होता है. लेकिन वहीं थाईलैंड की इस लड़की के चेहरे पर भालू जैसे बाल किसी को भी दंग कर देंगे.

Valeria Lukyanova

वेलेरिया एक जीवित बार्बी की तरह दिखती हैं. ये बताती हैं कि केवल ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट को छोड़ कर इनके शरीर का पूरा हिस्‍सा नेचुरल है. यह आंखों पर नीले रंग का लेंस लगाती हैं और चेहरे पर ढेर सारा मेकअप कर खुद को बार्बी जैसा लुक देती हैं.

Related Articles

Back to top button