अजब-गजब

इन ‘Bedsheets’ को देखकर एक बार तो जरुर सोना चाहेंगे आप

आप और आपके जीवन में हर चीज एक दुसरे से काफी जुड़ी हुई है। जैसा आप व्यवहार रखते है वैसा आप अपने जीवन में पाते हैं। कभी कभी छोटी छोटी चीज़े आपके जीवन में काफी गहरा प्रभाव डाल सकती हैं। हम बात कर रहे है बेड कवर की को आप अक्सर सोते वक़्त देखते है और इसे महसूस करते है। हर समय आप अपने बेड कवर को देखते है और अगर ये आकर्षित रहे तो ये आपका जीवन और भी रोमांचक बना सकते हैं।आज हम आपके लिए कुछ ऐसे बिस्तर के कवरों यानी बेड कवर्स की ऐसी फोटोज लेकर आए हैं जिन्हें देखकर ना केवल आपका दिल खुश हो जाएगा बल्कि आप एक बार जरुर ऐसे बिस्तर पर सोना चाहोगे-

साथी की कमी दूर करे

आजकल मार्केट में काफी आकर्षक बेड कवर मौजूद हैं। अगर आपके जीवन में एक साथी कि कमी हैजब भी आप अकेले हों या आपका साथी अपने घर या घर से बाहर गया हो तो इस तरह के बेडकवर्स आपको मानसिक संतुष्टि दे ही सकते हैं. तो यहां पर उसका भी उपाय है। आप ऐसे बेड कवर्स का उपयोग कर सकते है जो आपको आपके साथी की कमी महसूस नहीं होने देंगे साथ ही आपके जीवन को ये 1 नया नजरिया देगा।

हड्डियाँ होंगी मजबूत 

इस जीवन में हमारे शरीर से जुड़ी हुई ऐसी कई आदतें है जिसका हम ध्यान नहीं रख पाते और अपने व्यस्त रहने के कारण अपने शरीर की देखभाल नहीं कर पाते। और इसी जागरूकता को बढ़ाने के लिए हमारे पास अलग तरह के बेड कवर्स मौजूद है जो आपको आपकी हड्डियों को लेकर जागरूकता जगा सकते हैं। ये स्केलेटन की तरह दिखने वाला बेडकवर आपको आपकी हड्डियों के प्रति जागरूक रख सकता है।

बचपन के यार 

बचपन हमारे जीवन का बेहद प्यारा समय होता है और अगर इस समय में आपके बच्चो के साथ आकर्षक चीज़े मौजूद हो तो इनका बचपन का मज़ा और भी दुगना हो जाता है।माँ के बाद एक बच्चे के पास इससे ज्यादा खुशनुमा चीज़ और क्या हो सकती है। उसको हंसाते, उसको सुरक्षा का एहसास करवाते हुए चेहरे। इस प्रकार के बेडकवर आपके बच्चो के बचपन के साथी बन सकते हैं और साथ ही साथ उनके मनोरंजन का साधन भी।

कभी तो पढ़ लो यार 

आपने जैसा कि देखा होगा कि आजकल मार्केट में ऐसे कपड़े भी मौजूद है जिनमे आपने पूरे कपड़ों पर लिखा हुआ देखा होगा। यह सब चीज़े फैशन के साथ साथ एक सलाह भी देती है आप ऐसे बेड कवर भी इस्तेमाल कर सकते है जिनमे कई बाते बताई गई हो जिन्हें आप पढ़े और कभी नहीं भूले। ये फैशन के साथ साथ हमें कई चीज़े सिखा भी सकती है।

बड़े होकर क्या बनोगे?

इस प्रकार के बेड कवर्स आपके बच्चो के जीवन के लिए काफी लाभदायक साबित होंगे। ये उन्हें उनके जीवन में मार्गदर्शन देने में और अपने जीवन का लक्ष्य ढूंढने में काफी मदद करेंगे। आपके आइडियल के चित्र आपको अपने जीवन में एक नई दिशा खोजने के लिए आपको आकर्षित करेंगे।

दूसरों को भी थोड़ी जगह देनी चाहिए:

इस तरह के बेडकवर आपके जीवन की एक सबसे बड़ी समस्या को दूर कर सकते है और वो है पति और पत्नी के बीच हुए रोजमर्रा के झगड़े। अकसर बेड पर यह डिसाइड करना काफी मुश्किल हो जाता है कोन कितनी जगह में सोएगा और किसको कितनी जगह मिलेगी।बेडरूम की सच्चाई को सबसे अच्छे तरीके से इस तरह के बेडकवर्स ही प्रस्तुत कर सकते हैं। इस प्रकार के कवर्स से ये झगडे भी समाप्त होंगे और चैन से पति और पत्नी अपनी अपनी निर्धारित जगह पर सो सकते है।

Related Articles

Back to top button