स्पोर्ट्स

इस खिलाडी ने 2 मैचों में बनाये 254 रन, फिर भी टीम में नहीं मिला मौका

आज हम आपको क्रिकेट से जुडी हुई एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे वाइज हम आपको बता दे कि इस समय ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में खेला गया पहला टी20 मुक़ाबला बेहद ही रोमांचक हुआ।जिसमें ऑस्ट्रेलिया 4 रनों से विजयी होने में सफल रहा। यह ऑस्ट्रेलियाई टीम की अपने घर में नौ महीने में पहली जीत थी।खैर अब जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है और आस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा टी-20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया है!

मैच में देखा जाए तो क्रुनाल पाण्ड्या की महंगी गेंदबाजी, लचर टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी और ढीली फील्डिंग भारत की हार के कारण बनी। लेकिन इससे भी बड़ा कारण रहा कि केएल राहुल और ऋषभ पंत का बल्ला ना चल पाना। वे इस मैच में ही फेल नहीं हुए, बल्कि दोनों ही पिछले कई मैचों से फ्लॉप साबित हो रहे है।लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खिलाडी के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसे अभी तक टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है! और वह लगातार टीम के खिलाडियों को पानी पिलाने का ही काम कर रहा है!धमाकेदार 23 वर्षीय श्रेयस अय्यर ने अपने दो घरेलू मैच में 254 रन बनाए।
आपको हम बता दे सरेस अय्यर बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ बहुत ही अच्छे फील्डर भी है लेकिन अभी तक इन्हें टीम में मौका नहीं मिला प् रहा है!शानदार प्रदर्शन के कारण बीसीसीआई ने उन्हें टीम इंडिया में जगह दिया,लेकिन अबतक प्लेयिंग 11 में मौका नहीं मिल सका और टीम में केवल पानी पिलाने वाला खिलाड़ी बनकर रह गए है।

Related Articles

Back to top button