स्पोर्ट्स

इस नए खिलाडी ने कहा- अगर कप्तान कहेगे तो मैं ओपनिंग करने को भी हूँ तैयार

ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत टी20 सीरीज समाप्‍त होने के तुरंत पश्‍चात 4 मैचों की टेस्‍ट सीरीज के लिये इंडियन टीम की घोषणा कर दी गई थी। जिसके चलते संबंधित टीमे अपनी अपनी तैयारियों में लग चुकी है। आपको बता दें कि 6 दिसम्‍बर से खेले जाने वाली टेस्‍ट सीरीज के पहले ही इंडियन टीम और ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के मध्‍य अभ्‍यास मैच खेला गया। जिसमें सभी खिलाडि़यों का खेल प्रदर्शन काफी अच्‍छा रहा है हालाकि इस दौरान युवा खिलाड़ी पृथ्‍वी से गंभीर रूप से चोटिल हो गये है, ऐसे में एक दिग्‍गज खिलाड़ी का अपने बयान में कहना है कि अगर कप्‍तान विराट कोहली मुझसे ओपनिंग करने के लिये कहते है तो मैं ओपनिंग करूंगा।

आपको बता दें कि मौजूदा समय में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने बेहतरीन खेल अभिनय के दम पर ऐसे ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिये है, जो शायद ही कोई अन्‍य खिलाड़ी कर पायेगा। वहीं अगर बात इन दिनों हुये अभ्‍यास मैच की करें तो सभी खिलाडि़यों का खेल प्रदर्शन काफी अच्‍छा रहा है हालांकि इस दौरान युवा खिलाड़ी पृथ्‍वी शॉ गंभीर रूप से चोटिल हो गये है,जिससे उनको टीम से बाहर कर दिया गया है। ऐसे में सोचनीय विषय यह है कि अब ओपनिंग के तौर पर किन खिलाडि़यों को टेस्‍ट में उतारा जाये। हालांकि अभी भी टीम में कई दिग्‍गज खिलाड़ी है जो इस जिम्‍मेदारी को बखूबी निभा सकते है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पृथ्‍वी शॉ के चोटिल होने के पश्‍चात इंडियन टीम में कुछ बदलाव किये गये है। आपको बता दें कि इस बीच घेरलू क्रिकेट में कमाल दिखाने वाले हनुमा विहारी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले एक खास बयान दिया है,जिसके अनुसार हनुमा विहारी ने कहा कि : कप्तान उन्हें जिस क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए मैं उस क्रम पर बल्‍लेबाजी करने को तैयार हूं। हनुमा विहारी किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने को तैयार है।इसके साथ-साथ टेस्ट सीरीज से पहले हनुमा विहारी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अवसर मिला तो वो इंग्लैंड में जिस तरह से बल्लेबाजी की थी वैसा ही परफॉर्मेंस इस सीरीज में करना चाहेंगे।

Related Articles

Back to top button