State News- राज्य

उप चेयरमैन का सिविल अस्पताल का दौरा

acr300-56d9570302484HEALTHदस्तक टाइम्स एजेंसी/पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के उप चेयरमैन दर्शन सिंह मंड ने वीरवार को सिविल अस्पताल का दौरा किया। उनके साथ सिविल सर्जन कैलाश कपूर, एमएस वीना पाल व अन्य डाक्टर उपस्थित थे।

सेहत विभाग के उप चेयरमैन दर्शन सिंह मंड ने इमरजेंसी वार्ड से लेकर अस्पताल के हर विभाग की चेकिंग की, लेकिन उनको अस्पताल में कोई भी बड़ी समस्या नजर नहीं आई।

उनको ओपीडी के बाहर लगने वाली मरीजों की लंबी लाइनें, एक्स-रे करवाने के लिए मरीजों का घंटों इंतजार करना, अस्पताल में गड़बड़ाई सफाई व्यवस्था और कुछ भी नजर नहीं आया।

उन्होंने जालंधर के सिविल अस्पताल को कई अन्य शहरों के अस्पतालों से बेहतर बताया। जब उन्हें अस्पताल में जांच मशीनों की कमी, मरीजों को पेश आ रही समस्याओं व कमियों के बारे में बताया गया तो उन्होंने कहा कि वे सरकार से अस्पताल में मशीनों की उपलब्धता के बारे में बात करेंगे।

जो मशीनों की अस्पताल में जरूरत है, उनको मंगवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ न कुछ खामियां तो हर जगह होती ही हैं। अस्पताल में आने वाले हर एक मरीज को संतुष्ट नहीं किया जा सकता। फिर भी अस्पताल में बनी हुई खामियों को दूर करने का यत्न किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button