उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

उमा भारती बोली या तो राहुल गांधी गंगा में कूदें नहीं तो मैं कूद जाऊंगी

वाराणसी। केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने गंगा की सफाई को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि राहुल गांधी पीएम मोदी पर गंगा की सफाई नही होने का आरोप लगाते हैं। अब इस मामले में उमा भारती ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि मैं यूपी चुनावों के नतीजे आने के बाद राहुल गांधी से थाइलैंड नहीं जाने का आग्रह करुंगी क्योंकि नतीजे आने के बाद ऐसी ही संभावना है।

पीएम मोदी को इस विडियो में खुली बहस की चुनौती : अखिलेश यादवउमा भारती बोली या तो राहुल गांधी गंगा में कूदें नहीं तो मैं कूद जाऊंगी

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उमा भारती ने कहा कि राहुल गांधी को मेरे साथ गंगा की सफाई का काम देखने आना चाहिए। साथ ही उमा भारती ने कहा कि अगर गंगा की सफाई का अभियान शुरू नहीं हुआ तो या तो राहुल गांधी को गंगा में कूद जाना चाहिए नहीं तो मैं कूद जाऊंगी। राहुल के साथ ही उमा भारती ने अखिलेश पर भी निशाना साधा। उमा भारती ने कहा कि उनका विभाग तो गंगा की साफ-सफाई के अभियान में लगा है लेकिन यूपी के सीएम गंगा के सबसे बडे शत्रु हैं। उमा भारती ने कहा कि यूपी सरकार ने सभी गंगा जिलों को एनओसी नहीं देने का आदेश दिया है। उमा भारती ने राहुल को सलाह भी दे डाली कि राहुल को अखिलेश से पीछा छुडा लेना चाहिए या गठबंधन से खुद को अलग करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button