अपराधउत्तर प्रदेश

एक तरफा प्रेम प्रसंग में नर्स की चाकू मारकर हत्या

गांव फरीदपुर में सोमवार शाम को एक युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। युवती क्षेत्र के ही निजी अस्पताल में बतौर स्टाफ नर्स तैनात थी और ड्यूटी खत्म करने के बाद वापस घर लौट रही थी।एक तरफा प्रेम प्रसंग में नर्स की चाकू मारकर हत्या

 इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी चरण सिंह उर्फ टीटू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की माने तो प्रारंभिक जांच में मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग का लग रहा है।

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से हत्या करने के पीछे छिपे राज को उगलवाने में जुटी है। इसके साथ ही वारदात में शामिल अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। हत्या में शामिल तीनों नामजद सगे भाई बताए जा रहे है। 

पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात्रि पुलिस को दिए बयान में फरीदपुर निवासी मुकेश कुमार ने बताया कि उनकी 22 वर्षीय पुत्री सुरेखा पटौदी के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स तैनात थी।

12 मार्च की शाम को वह अपनी ड्यूटी समाप्त कर घर वापस लौट रही थी। जब वह गोविन्द के मकान के पास पहुंची तो देवी उर्फ देवेंद्र, सुरेंद्र उर्फ मोनू ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान तीसरे आरोपी चरण सिंह उर्फ टीटू ने उस पर चाकू से गले, कंधे व बाजुओं पर कई वार किए और मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने उसे खून से लथपथ देखा तो निजी अस्पताल ले गए। जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही सुरेखा ने दम तोड़ दिया। 

 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। मंगलवार को उसका पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूछताछ के बाद ही वारदात के असली कारणों का पता लग पाएगा।

 
 

Related Articles

Back to top button