ज्ञान भंडार

एक तरफा प्‍यार में आशिक ने उठाया ये कदम और बर्बाद हो गई इस महिला की जिंदगी…

burhanpurएजेंसी/ एकतरफा मोहब्बत में कोई सिरफिरा आशिक किस हद तक जा सकता है यह हमेशा से ही कल्पना से परे रहा है. कोई अपनी माशूका की जान लेना चाहता है तो कोई अपनी जान दे देता है. कई मामलों में आशिक अपनी ‘माशूका’ को बदनाम करने या फिर उसका रिश्ता टूट जाए इसके लिए कुछ भी कर गुजरता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सिरफिरे आशिक के बारे में बताने जा रहे है, जिसने ऐसा कुछ किया जो आपने पहले कभी नहीं सुना होगा.

यह सिरफिरा आशिका अपने शहर में रहने वाली एक युवती से एकतरफा मोहब्बत करता है. युवती हमेशा से उसकी मोहब्बत को नजरअंदाज करती रही. दो महीने पहले युवती की शादी हुई और फिर वो खुशी-खुशी अपने ससुराल विदा हो गई. शादी के बाद पहली बार वह मायके लौटी तो सिरफिरे आशिक को इस बात की जानकारी लग गई.

इस बात से बेखबर युवती अपने शहर की गलियों में पुरानी यादों को ताजा कर रही थीं. गुरुवार को भी वो ब्यूटी पार्लर जाने के लिए घर से बाहर निकली थी. इसी दौरान कथित तौर पर एकतरफा मोहब्बत करने वाले युवक और उसके दो साथियों ने उसका रास्ता रोक लिया. युवती कुछ समझ पाती इसके पहले ही तीनों ने सरेराह उस्तरे से उसके सिर के आधे बाल काट दिए.

इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव करने आए तो बदमाशों ने उन्हें भी चाकू दिखाकर धमकाया. इसके साथ ही बदमाश युवती के सुहाग की निशानी उसका ‘मंगलसूत्र’ लूटकर फरार हो गए.

मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले का हैं. यहां रहने वाली पीड़िता की शादी हाल ही में गुजरात के सूरत शहर में हुई है.

इन दिनों वह अपने बुरहानपुर स्थित मायके आईं हुई थी. नवविवाहिता ने मामले की जानकारी अपने परिजन को दी. परिजन तुरंत उसके साथ गणपति नाका थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

 

 

Related Articles

Back to top button