अन्तर्राष्ट्रीय

एक बार फिर 40 साल की इस टीचर ने 18 साल के स्टूडेंट के साथ किया दुष्कर्म

एक बार फिर अमेरिका की इस महिला टीचर को स्टूडेंट के साथ सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। जॉर्जा के एक मिडल स्कूल में जिम टीचर को गुरुवार को पुलिस ने साल 2015 के एक मामले में हिरासत में लिया। जॉर्जा ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन ने बताया कि 40 साल की इस टीचर पर आरोप है कि उसने 18 साल के एक स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। 

‘न्यू यॉर्क पोस्ट’ के मुताबिक शॉनेटा डी. रीस नाम की यह महिला यूनियन काउंटी मिडल स्कूल में जिम टीचर रह चुकी है। रीस को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। खास बात यह है कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस महिला के स्टूडेंट के साथ सेक्स करने के पहले मामले में जांच कर रही थी। 

इससे पहले भी अधिकारी साल 2013 में शॉनेटा के एक 15 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स करने के कथित आरोपों की जांच कर रहे थे। इस मामले में शॉनेटा पर अधिकारियों ने छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था। एक मामला खत्म भी नहीं हुआ कि अब गुरुवार को शॉनेटा के खिलाफ दोबारा यौन उत्पीड़न के मामले में केस दर्ज किया गया है। 

अधिकारियों का कहना है कि वे पहले मामले की भी जांच जारी रखेंगे। जॉर्जा ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के मुताबिक जांच पूरी होने के बाद यह मामला डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के सामने पेश किया जाएगा। 

 

Related Articles

Back to top button