अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

एक ही परिवार के दंपती समेत बच्ची की बेरहमी से हत्या, दो बच्चे भी घायल

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में एक घर में दंपती और मासूम का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। घर में तीन शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस के अनुसार, जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव की यह घटना है, जहां मरने वाले तीन लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव में रविवार की देर रात घर में इरफान (35), पत्नी सादिया (32) अपने तीन बच्चों के साथ सो रहे थे। देर रात किसी ने इरफान, उसकी पत्नी के साथ दो साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी।

ग्रामीणों का कहना है कि रात में सोते समय बदमाशों ने दंपती और उसके मासूम बेटे की हत्या की है। वहीं रात में ही बदमाशों के हमले में दो अन्य बच्चे बेटी आसरा (10) और पुत्र अयान (4) घायल हो गए। लोगों ने बताया कि जब सोमवार सुबह वह घर के अंदर गए तो देखा कि सभी सामान बिखरा हुआ था। जानकारी होते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एसपी ने बताया कि ये सभी लोग गांव से बाहर ट्यूबल पर रहकर रखवाली किया करते थे। महिला के शरीर पर वस्त्र नहीं है और सिर पर चोट के निशान हैं। उन्होंने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद प्रथमदृष्टया मामला यौन अपराध से प्रेरित लग रहा है। मामले में कार्यवाही की जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। घटनास्थल पर डॉग स्क्वाड और फारेंसिक टीम जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button