राज्य

मध्य प्रदेश में आदिवासी महिला से मारपीट का वीडियो वायरल, 4 गिरफ्तार

अलीराजपुर (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के अलीराजपुर इलाके में एक 20 वर्षीय आदिवासी महिला को पेड़ से बांधकर उसके परिजनों ने लाठियों से पीटा। आदिवासी महिला को ससुराल छोड़कर चाचा के साथ रहने पर मारपीट की गई। हालांकि, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, पुलिस ने शुक्रवार को कहा और अब तक उन्होंने पीड़ित के सभी भाइयों, चार लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना 28 जून की है।

महिला की पहचान नंची अजनार के रूप में हुई है। वह एक पेड़ की शाखा से लटक रही थी और उसके परिजनों ने उसे लाठियों से मारा। उसने दया और मदद की गुहार लगाई, लेकिन यातना नहीं रुकी। पुलिस अधीक्षक विजय भगवानी ने कहा कि कई हमलावरों ने उसे पेड़ से नीचे खींच लिया और उसकी पिटाई करना जारी रखा।

“घटना 28 जून को जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर बोरी थाना क्षेत्र के फुत्तलाब गांव में हुई। महिला ने हाल ही में शादी की थी, और उसका पति जल्द ही एक मजदूर के रूप में काम करने के लिए गुजरात चला गया। वह अपने चाचा के घर चली गई, जिससे उसके परिजन नाराज हो गए। वे उसे घर ले आए और फिर उसके साथ मारपीट की, ”पुलिस अधिकारी ने कहा।

एसपी ने कहा कि केलसिंह निनामा, करम निनामा, दिनेश निनामा और उदय निनामा के रूप में पहचाने जाने वाले उनके भाइयों को धारा 294 (अश्लील शब्द), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 355 (आपराधिक बल का उपयोग), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत गिरफ्तार किया गया है। ) आईपीसी के

Related Articles

Back to top button