फीचर्डराजनीतिलखनऊ

ऑफिस से शराब की बोतल मिलने पर मंत्री बोले- संभालकर रखो अखिलेश की विरासत है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार सफाई अभियान में जुटी है। सीएम समेत कई मंत्री अपने कार्यालय की सफाई करते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अपने दफ्तर की सफाई की। वहीं इससे इतर सफाई करने में कुछ अलग नजारें भी दिखाई पड़े। इसी सफाई अभियान के दौरान योगी सरकार के मंत्री के ऑफिस से देसी शराब की बोतल बरामद हुई है। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल के विधानसभा स्थित कमरा नंबर 62 में यह बोतल मिली है। उन्होंने इसके लिए पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार पर सीधा हमला बोल दिया।

सुप्रीम कोर्ट के इस एक्शन से खतरे में पड़ा योगी का मुख्यमंत्री पद…ऑफिस से शराब की बोतल मिलने पर मंत्री बोले- संभालकर रखो अखिलेश की विरासत है

ऑफिस से देसी शराब की बोतल मिलने पर अधिकारी को आया पसीना

कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल अपने दफ्तर की सफाई करवा रहे थे। तभी विजिटिंग रूम में टेबल की दराज में एक शराब की बोतल मिली। वहीं कमरे में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की भी तस्वीर लगी थी। एसपी सिंह बघेल योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं, उनके पास पशुधन, लघु सिंचाई और मत्स्य विभाग है।

मंत्री बोले, विरासत में मिली शराब की बोतल

टेबल में शराब की बोतल मिलने के बाद मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश पर पहले सप्ताह सफाई का अभियान चल रहा है। जब दफ्तर की सफाई शुरू हुई तो टेबल में यह बोतल निकली। मंत्री ने कहा कि उन्हें पिछली सरकार से विरासत में यह शराब की बोतल मिली है। एसपी सिंह बोले कि यह पिछली सरकार की बहुत बड़ी लापरवाही दर्शाती है। यह बिल्कुल अनैतिक है।

Related Articles

Back to top button