दिल्लीराज्य

कन्हैया की जीभ काटने पर 5 और गोली मारने पर 11 लाख का इनाम

jnu-56da79a59db9b_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/ हाल ही में देशद्रोह के आरोप में जेल जाने के बाद रिहा हुए जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ लगातार आपत्तिजनक बयान और प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

दिल्ली में पूर्वांचल सेना नाम के एक संगठन की ओर से पोस्टर लगाए गए हैं। जिनमें कन्हैया को गोली मारने वाले को ईनाम देने का एलान किया गया है। इन पोस्टरों में साफ लिखा है कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को गोली मारने वाले को 11 लाख का ईनाम दिया जाएगा।

ये पोस्टर पूर्वांचल सेना नाम के संगठन की ओर से लगाए गए हैं। इनमें पूर्वांचल सेना केल आदर्श का नाम भी लिखा हुआ है। कन्हैया को लेकर सामने आ रहे आपत्तिजनक बयानों और पोस्टरों के चलते दिल्ली पुलिस भी सतर्क हो गई है।

दिल्ली पुलिस की ओर से कन्हैया को जेएनयू कैंपस से बाहर निकलने की स्थिती में पुलिस को सूचना देने के लिए कहा गया है। वहीं दूसरी और केंद्रीय मंत्री रमेश शर्मा ने कहा कि जेएनयू विवाद से देश की छवि खराब हुई है।

इससे पहले कन्हैया कुमार को लेकर यूपी के बदायूं के बीजेपी नेता ने आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने जीभ काटने पर पांच लाख का इनाम देने की घोषणा की।

यूपी के बदायूं के जिलाध्यक्ष कुलदीप वाष्णेय ने कन्हैया की जीभ काटने पर पांच लाख का इनाम देने का एलान किया है। कुलदीप ने कहा कि जेएनयू में कन्हैया ने देश के पीएम और भारत माता को गाली दी।

कुलदीप के मुताबिक कन्हैया ने देश का अपमान किया है। ऐसे में जो भी व्यक्ति उनकी जीभ काटेगा उसे वे पांच लाख रुपए का इनाम देंगे।

Related Articles

Back to top button