स्पोर्ट्स

कप्तान बनते ही रोहित शर्मा ने लिया बड़ा फैसला, इन 4 खिलाड़ियों को एशिया कप से किया बाहर…

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि आज इंग्‍लैड दौरे का आखिर टेस्‍ट मुकाबला है जिसमें इंडियन टीम का एक बार फिर इंग्‍लैड टीम से मुकाबला होने वाला है जो आज दोपहर 3 बजकर 30 मिनट से शुरू होने वाला है इस मुकाबले के पश्‍चात इंडियन टीम को एशिया कप में भी हिस्‍सा लेना है क्‍योंकि टेस्‍ट खत्‍म होने से पहले ही एशिया कप की टीमों की घोषणा की जा चुकी है जिसके अनुसार इस बार कप्‍तान विराट कोहली को आराम देते हुये रोहित शार्मा को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दी गई है जिसके पश्‍चात रोहित शर्मा ने लिया बड़ा फैसला 4 खिलाडि़यों को दिखाया बाहर का रास्‍ता नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।कप्तान बनते ही रोहित शर्मा ने लिया बड़ा फैसला, इन 4 खिलाड़ियों को एशिया कप से किया बाहर…

आपको बता दें कि पिछले टेस्‍ट मुकाबलों को देखते हुये एशिया कप के लिये चुनी गई इंडियन टीम में काफी बदलाव देखने को मिल सकते है। जिसके अनुसार विराट कोहली के लगातार पीट के दर्द के चलते उनको आराम देते हुये रोहित शर्मा को कप्‍तान की भूमिका निभाने के लिये जिम्‍मेदारी दी गई है। हालांकि रोहित शर्मा के कप्‍तान बनते ही इंडियन से पिछले रिकॉर्ड को देखते हुये 4 खिलाडि़यों की छुट्टी भी हो गई है क्‍योंकि पिछले मुकाबलों में इन चारो खिलाडि़यों को खेल प्रदर्शन असंतोषजनक रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जिन खिलाडि़यों की आज हम बात कर रहे है उनमे सबसे पहले इंडियन टीम के तूफानी बल्‍लेबाज सुरेश रैना है जो इंग्‍लैड दौरे में फ्लॉप साबित हुये, तो वहीं उमेश यादव भी कुछ खास खेल प्रदर्शन नही कर सके है। इन दोनो खिलाडि़यों के अतिरिक्‍त श्रेयस अय्यर को भी टीम से बाहर कर दिया गया है वहीं टेस्‍ट टीम में कप्‍तान की भूमिका निभाने वो कोहली को भी इस बार आराम दिया जा रहा है इन परिवर्तनों के पश्‍चात संभावित टीम कुछ इस प्रकार से है….

सभावित टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप कप्तान), केएल राहुल, अंबाती रायडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद।

Related Articles

Back to top button