दिल्ली

करवा चौथ के दिन पत्‍नी और बेटे का कर डाला कत्‍ल

दस्तक टाइम्स/एजेंसी- नई दिल्ली:
murder_650x488_61442985868देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। त्रिनगर में एक पति ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी। इस वारदात का खुलासा शुक्रवार शाम को हुआ। केशवपुरम थाना पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। ये अभी तक साफ नहीं है कि आरोपी ने यह कदम मानसिक अवसाद में उठाया या करवा चौथ के दिन परिवार में कोई झगड़ा हुआ था। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

दरअसल, विक्रम भाटिया (48) त्रि नगर के गणेशपुरा में मकान में परिवार के साथ किराए पर रह रहा था। शुक्रवार शाम करवा चौथ पर विक्रम भाटिया का साला खाना लेकर आया और घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन विक्रम ने दरवाजा नही खोला। मकान मालिक उससे ऊपर की मंजिल पर रहते है उन्होंने भी दरवाजा खटखटाया नही खोला। इसके बाद विक्रम का साला वापस चला गया। बाद में फिर मकान मालिक ने आवाज लगाई तो विक्रम बाहर आया और कहा कि उसने अपने चार साल के बेटे नवनीत और अपनी पत्नी नीतू भाटिया की हत्या कर दी है।

मकान मालिक ने तुरंत अंदर जाकर देखा और बाहर से दरवाजा बंद कर विक्रम को अंदर रोक दिया और पुलिस को कॉल कर दी। पुलिस ने दरवाजा खोला तो विक्रम ने कहा, हां मैंने हत्या कर दी।

विक्रम भाटिया की पत्नी नीतू और बेटे का शरीर नीला पड़ गया था। आशंका है उन्हें जहर पिलाया गया है। वारदात के वक्‍त विक्रम भाटिया शराब के नशे में था और उसकी भी हालत बिगड़ती जा रही थी। इसके चलते पुलिस ने विक्रम को बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया। पुलिस को आशंका है विक्रम ने भी जहर लिया है। फिलहाल पत्नी और बच्चे की हत्या की बात कबूल कर विक्रम खुद भी अस्पताल में भर्ती है।

 

Related Articles

Back to top button