ज्ञान भंडार

कुपवाड़ा: मकान में छिपे आतंकियों को सुरक्षा बलों ने घेरा

September-22,2015-MAIN TRIBUNE :  Army soldiers  with Special Operation Group (SOG) of J&K police rush   near  the encounter between security forces and militants at Kawni Village in Awantipora area of the South Kashmir district  pulwama, on Tuesday. One  Lashkar-e- Taiba militant, was killed  who had around twenty days ago joined militancy.Tribune  Photo/Mohd Amin War

कुपवाड़ा के ड्रगमुला इलाके में सेना के जवानों और आतंकियों के बीच शनिवार सुबह भीषण मुठभेड़ शुरू हुई। इलाके के एक मकान में तीन से चार आतंकियों के होने की आशंका जताई जा रही है।

 

जानकारी के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को ड्रगमुला इलाके में कुछ आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली। खबर मिलते ही सेना की 47 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर के स्पेशल आपरेशन ग्रुप ने बड़े पैमाने पर सर्च अभियान शुरू किया।

इस दौरान सुरक्षा बल के जवानों ने चेतावनी के तौर पर संदिग्ध मकान के पास मोर्टार शेल दागे। जिसके बाद आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी इलाके में घेरा कड़ा कर दिया है ताकि कोई भी आतंकी फरार न हो सके। 

गौरतलब है क‌ि कुपवाड़ा के जूंरेशी जंगल क्षेत्र से सटे एलओसी वाले इलाके में बीते सोमवार को एक आतंकी को मार गिराया था। मारे गए आतंकी के पास से गोला बारूद भी बरामद हुआ था। सूत्रों के अनुसार वह विदेशी आतंकी था और लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखता था।

 
 

Related Articles

Back to top button