स्पोर्ट्स

खुलासा: केएल राहुल को विराट कोहली की इस आदत से है बड़ी परेशानी

टीम इं‌डिया के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन केएल राहुल को विराट कोहली एक परफेक्ट मॉडल लगते हैं। राहुल कोहली के साथ आईपीएल में बेंगलुरू की टीम से खेलते हैं। कोहली के खेल को देखकर राहुल ने अपनी बैटिंग में सुधार किया है। राहुल कोहली को एक रोल मॉडल मानते हैं। लेकिन उन्हें टीम इंडिया के कप्तान की एक आदत बिलकुल पसंद नहीं है। 

शो दीपावली के दिन होगा एयर

केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के शो में विराट कोहली की खराब आदतों पर पूछे गए सवालों का जवाब देते वक्त इस आदत का खुलासा किया। इस शो को आमिर खान ने होस्ट किया है। इसमें विराट कोहली से आमिर खान ने उनकी निजी जिंदगी से जुड़े अहम सवाल पूछे हैं। इसकी शूटिंग 3 अक्टूबर को मुंबई में हुई। यह शो दीपावली के अवसर पर 19 अक्टूबर को मीडिया में एयर होगा।

विराट की फिटनेस के कायल हैं राहुल

केएल राहुल से जब आमिर खान ने विराट की अच्छी क्वालिटी के बारे में पूछा तो राहुल ने कहा कि उन्हें विराट की फिटनेस बहुत पसंद है। इसके अलावा खेल में लगातार वह सुधार करते हैं। टीम की जवाबदेही वह सही ढंग से लेते हैं। यह आदतें विराट में सबसे अच्छी हैं। 

विराट बहुत दिखावा करते हैं

केएल राहुल ने कहा कि विराट की खराब आदतों में सबसे प्रमुख है कि वह दिखावा बहुत करते हैं। इसके अलावा वह चेजिंग रूम में शर्टलेस घूमते हैं। हमेशा फोन में बिजी रहते हैं। 

राहुल के जवाब के दौरान विराट भी रहे मौजूद

राहुल जब आमिर खान के सामने यह सब कह रहे थे। तब उनके पास विराट कोहली भी बैठे थे। विराट ने राहुल को इसके बाद क्या कहा, इसका मीडिया में खुलासा नहीं हुआ है। पत्रकार समीर अलाना इस शो की शूटिंग के दौरान मौजूद थे। उन्होंने ट्विट कर इस तरह के सवाल जवाबों की जानकारी दी है।  
 
 

Related Articles

Back to top button