अजब-गजब

खूबसूरत दिखने वाली इस ‘दारोगा’ का ये सच, जानकर चौंक जायेंगे आप…

वास्तव में, दो दिन पहले, यूपी पुलिस डीजीपी ने सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को पुलिसकर्मियों के साथ-साथ आम जनता के साथ-साथ दोपहिया सवारों की हेलमेट की जांच करने का निर्देश दिया था।खूबसूरत दिखने वाली इस ‘दारोगा’ का ये सच, जानकर चौंक जायेंगे आप…

इस आदेश के बाद, फैजाबाद पुलिस ने जांच के दौरान हेलमेट स्कूटर पहने बिना हेलमेट की सवारी करने वाली युवा महिला को रोक दिया। वार्तालाप के दौरान, पुलिस टीम को कुछ संदेह हैं।

पूछताछ में, युवा महिला ने लखनऊ के गोमतीनगर में खुद को तैनात किया। जांच में, यह पाया गया कि लखनऊ में न तो फैजाबाद और न ही किसी अन्य व्यक्ति ने संधि तिवारी नाम की एक महिला है। उसके बैच नंबर को भी फर्जी मिली, इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में कड़ाई से कहा गया, उसका नाम ईव तिवारी है, और मूल रूप से गोंडा जिले से संबंधित है। फैजाबाद एक किराए पर घर में एक प्रशिक्षु के रूप में रहता है।

जब उनके कमरे की जांच की गई, इस घटना में इस्तेमाल होने वाली सामान्य डायरी को दर्डा, संदेश तिवारी और रमेश तिवारी, 2 नाम प्लेट्स, 2 नकली आईकार्ड और पुलिस से संबंधित दस्तावेज के रूप में पहचाना गया है और पुलिस स्टेशन में इस्तेमाल किया गया है। ।

युवा महिला के अनुसार, वह एक ardor होने का शौक था, इसलिए वह उसे एक वर्दी और शौक के रूप में पहनती थी। हालांकि, पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं कि, भले ही इस महिला ने एक व्यक्ति को रैबल नहीं बनाया, फिर भी वे लोगों को धोखा देते थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फेसबुक पर भी, उन्होंने अपनी वर्दीबद्ध वर्दी की कई तस्वीरें रखीं, और कुछ अंडर-ट्रेनी नर्तक प्यार जाल में फंस गए थे। एएसपी फैजाबाद विक्रांत वीर ने कहा, पुलिसकर्मी गश्त के दौरान, जब पुलिसकर्मी जांच कर रहे थे, एक स्कूटर एक हेलमेट पहनने के बिना वर्दी में आ रहा था। जब पुलिस ने उनसे सवाल किया, तो वह सवालों का सही जवाब नहीं दे सका। इस समय के दौरान यह पता चला कि युवा महिला का नाम संध्या तिवारी है और वह वर्दी पहने हुए समान रूप से चलती है। जानकारी के मुताबिक, वह लोगों को उछालने के लिए वर्दी पहनता था और वर्दी पहनता था, लेकिन सटीक कारणों का पता लगाया जा रहा था।

यह विडियो भी देखे :

https://www.youtube.com/watch?v=3AbR7A4I18w

Related Articles

Back to top button