अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गाजियाबाद में बदमाश हुए बेखौफ, एक ही दिन हत्या-लूट की दो वारदातो को दिया अंजाम

दिल्ली से सटा गाजियाबाद वैसे तो हमेशा से आपराधिक वारदातों को लेकर चर्चा में रहता है. लेकिन बीते कुछ समय से लग रहा है कि यहां बदमाशों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हो चले हैं और उनमें CM योगी आदित्यनाथ की पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है.

गाजियाबाद में बीते 24 घंटे के अंदर हत्या और लूट की दो-दो वारदातें हुईं, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. पहली घटना गाजियाबाद में SSP निवास के पास ही हुई. बदमाशों ने साहिबाबाद थाना क्षेत्र के करेड़ा निवासी व्यापारी के घर में घुसकर गोली मार दी. जिस कारोबारी को गोली मारी गई वह एक BJP नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

दूसरी घटना कवि नगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके गोविंदपुरम में हुई. गोविंदपुरम में दिनदहाड़े BSNL के एक अधिकारी उपेंद्र तेवतिया के घर में घुसकर हथियार की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

पुलिस के मुताबिक, दोपहर करीब 1.30 बजे कुछ हथियारबंद बदमाश तेवतिया के घर में घुसे. उस समय घर में महिला और एक बच्चा मौजूद था. बदमाशों ने महिला को चाकू की नोक पर रख लिया और छोटे से बच्चे की गर्दन पर पेचकस लगा दिया.

 

इसके बाद बदमाशों ने बड़े इत्मिनान से घर में रखे सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया और महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. घटना से ही महिला अभी भी डरी सहमी हुई हैं, वहीं आस पड़ोस के लोगों में भी दहशत का माहौल है.

उपेंद्र तेवतिया ने भी गाजियाबाद पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए और कहा कि जिले में कोई भी सुरक्षित नहीं है. घटना की जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची. SP सिटी आकाश तोमर ने खुद मौके पर जाकर मुआयना किया और कहा कि जल्द ही घटना का निवारण किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button