राजनीति

गुजरात में इतनी जनता तो मोदी की रैली में भी नहीं आई होगी, जितनी राहुल को सुनने आ गई

unnamed-1-2-640x360महेसाणा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी के घर गुजरात के मेहसाणा में चुनावी रैली की। गुजरात में राहुल गांधी ने जमकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। मेहसाणा में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी का फैसला 99% लोगों के खिलाफ है। मोदी किसानों की जमीन छीनने की कोशिश करते हैं। उन्होंने देश को बांटने का काम किया। मजदूर गड्डा नहीं खोदता, हिंदुस्तान को बनाता है। राहुल इसके साथ ही राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत भी कर रहे हैं।

गुजरात में राहुल गांधी ने बोला मोदी पर हमला

राहुल ने कहा सिर्फ छह फीसदी कालाधन कैश में है। 94 फीसदी कालाधन सोना, रियल एस्टेट, जमीन और विदेशों में है। उन्होंने कहा सिर्फ एक फीसदी व्यक्ति के पास पूरा कालाधन है। नरेंद्र मोदी ने अपने चुनाव प्रचार में कहा कि हिंदुस्तान का कालाधन विदेशों में है। राहुल ने कहा नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि ये पैसे वापस लाएंगे, हर एकाउंट में 15 लाख रुपए डाल कर देखेंगे। मोदी ने अपने देश के कैश की बात नहीं, बल्कि विदेश अकाउंट में डॉलर में जमा रुपए की बात की थ

गुजरात में राहुल गांधी ने आगे कहा कि मोदी देश में सिर्फ 50 परिवारों के लिए काम कर रहे हैं। सिर्फ उनको फायदा पहुंचाना चाहते हैं। और वे 50 परिवार देश के बड़े कारोबारियों के हैं। उन्होंने कहा कि पीएम ने विजय माल्या का कई सौ करोड़ का लोन माफ कर दिया, लेकिन किसान को दो हजार के लोन के लिए फांसी लगानी पड़ रही है। राहुल बोले मोदी सिर्फ अंबानी और अडानी के लिए काम कर रहे हैं।

राहुल ने कुल देवी उमिया माता के मंदिर का दर्शन किया

इससे पहले राहुल गांधी ने गुजरात के एक दिवसीय दौरे के दौरान उत्तर गुजरात के महेसाणा जिले में स्थित पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति यानी पास के नेता हार्दिक पटेल की कुल देवी उमिया माता के मंदिर का दर्शन किया।

 

Related Articles

Back to top button