टॉप न्यूज़राज्य

गैंगस्टर आनंदपाल की गिरफ्तारी का मैसेज VIRAL, मचा हड़कंप

phpThumb_generated_thumbnail (8)दस्तक टाइम्स एजेंसी/जयपुर।पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ मोस्ट वांटेड गैंगस्टर आनंदपाल के गिरफ्तार होने की अपुष्ट खबर से रविवार शाम को हड़कंप मच गया। 

दरअसल, किसी ने आनंदपाल के गिरफ्तार होने की सूचना व्हाट्स-अप पर डाल दी। इसके बाद ये सूचना आग की तरहफ़ैल गई। लोगों ने एक-दूसरे से इस मेसेज को फॉरवर्ड करते हुए वायरल कर दिया। 
 ये हुए मेसेज वायरल 
व्हाट्स-अप में वायरल हुए मेसेज में आनंदपाल के पुलिस गिरफ्त में आने की बात लिखी हुई थी। मैसेज में इस कुख्यात गैंगस्टर के नागौर के लाडनूं से गिरफ्तार होने की अपुष्ट जानकारी दी गई थी। इस मैसेज के वायरल होने में ज़रा भी देर नहीं लगी।
 पुलिस महकमें में भी हड़कंप 
आनंदपाल के गिरफ्तार होने के वायरल हुए मैसेज से पुलिस महकमें में भी हड़कंप मच गया। पुलिस अफसरों ने एक-दूसरे को फोन कर इस बात की पुष्टि करनी चाही। लेकिन इस तरह का मैसेजअफवाह मात्र ही निकली।  
 यूं हुई गफलत 
दरअसल, शुक्रवार को नागौर में पुलिस को आनंदपाल के सहयोगी वैभव खिडिया को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली थी। खिडिया को पुलिस ने एक वारदात की योजना तैयार करते हुए गिरफ्तार किया था।   
बताया जा रहा है कि रविवार को किसी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में खिडिया की गिरफ्तारी और उसके आनंदपाल से रिश्तों को लेकर खबर दिखाई जा रही थी। यहीं से गफलत शुरू हुई।  
 माना जा रहा है कि किसी ने इस खबर को आनंदपाल की गिरफ्तारी समझते हुए व्हॉट्स-अप पर सूचना डाल दी। बस फिर क्या था, थोड़ी ही देर में ये मैसेज इस कदर वायरल हुआ कि हड़कंप मच गया।  इस खबर की पुष्टि करने को लेकर पुलिस अधिकारियों और मीडियाकर्मियों के पास फोन घनघनाते रहे। 
 गिरफ्तारी महज़ अफवाह: गृहमंत्री  
आनंदपाल की गिरफ्तारी जैसी कोई खबर नहीं है।  सोश्यल मीडिया में जो खबर चल रही है वो पूरी तरह से अफवाह है। 
 मेरे पास भी आये फोन: एसपी 
नागौर एसपी गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि उनके पास भी इस तरह के खबर की पुष्टि करने को लेकर कई फोन कॉल्स आ रहे हैं। लेकिन ये सिर्फ अफवाह मात्र है।  
 हमने तो नहीं पकड़ा: एसएचओ 
लाडनू एसएचओ ने कहा कि थाना पुलिस की तरफ से तो इस तरह की कोई कार्यवाई नहीं हुई है। मेरे पास भी कई कॉल्स आ रहे हैं इस सम्बन्ध में।  
 

Related Articles

Back to top button