दिल्लीब्रेकिंग

गैंगस्टर कपिल सांगवान के राइट हैंड कुलदीप राठी को पुलिस ने दबोचा

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. दिल्ली के द्वारका इलाके में सोमवार सुबह हुई इस मुठभेड़ में पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर कपिल सांगवान के राइट हैंड कहे जाने वाले बदमाश कुलदीप राठी को धर दबोचा. बताया जा रहा है कि कुलदीप राठी कई संगीन अपराधों में वांछित अपराधी था और लंबे समय से फरार चल रहा था.
पुलिस को सूचना मिली थी कि कुलदीप राठी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने जा रहा है और इसके लिए वह अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर द्वारका इलाके से निकलेगा.

इस दौरान पुलिस ने घात लगाकर उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन पुलिस को देखते ही राठी ने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर किया. पुलिस की एक गोली राठी के पैर में जा लगी. जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया. फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि राठी कई संगीन अपराधों में वांछित अपराधी था. बताया जा रहा है कि राठी पर हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी और अपहरण जैसे कई मामले दर्ज थे. वह लंबे समय से फरार चल रहा था और पुलिस कई इलाकों में उसकी तलाश में दबिश दे चुकी थी.

Related Articles

Back to top button